Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    PreviousNext

    छत्रपति शिवाजी महाराज की ज्योत यात्रा का स्वागत

    Published: Thu, 15 Feb 2018 10:33 PM (IST) | Updated: Thu, 15 Feb 2018 10:33 PM (IST)
    By: Editorial Team

    पीथमपुर। सेक्टर एक राऊ-खलघाट फोरलेन पर गुरुवार दोपहर में मराठी परिवार द्वारा छत्रपति शिवाजी महाराज की ज्योत यात्रा का स्वागत किया गया। मराठी भाषी संघ के अध्यक्ष संग्रामसिंह राजे भोसले, सुरक्षाराजे भोसले, पार्षद तेजराम राठौर, बालचंद्र प्रजापति, विजय महाजन,चंद्रभान पाटिल, सुजय घोरपडे, उमेश देसले, राजू पाटिल, प्रमोद महाजन, अक्षय महाजन, सचिन प्रजापति, महेंद्र प्रजापति ने ज्योत का स्वागत किया और छत्रपति शिवाजी महाराज के जयकारे लगाए। राजे भोसले ने बताया कि 13 फरवरी को शिवनेरी किले से मोटरसाइकल ज्योत यात्रा प्रारंभ हुई है जो 19 फरवरी को शिवाजी जयंती पर लखनऊ विश्वविद्यालय पर समाप्त होगी। उधर शिवाजी जयंती मनाने के संबंध में बैठक आयोजित हुई। भोसले ने बताया कि 19 फरवरी को सुबह 8 बजे शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर पूर्व विधायक करणसिंह पंवार द्वारा माल्यार्पण किया जाएगा। शाम 4 बजे गुरु गोविंदसिंह गार्डन से शोभायात्रा प्रारंभ होगी।

    चौकीदार ने लगाई फांसी

    पीथमपुर। सेक्टर एक में पत्तल दोने बनाने वाली कंपनी के चौकीदार ने बुधवार रात एंगल से फांसी पर लटक कर जान दे दी। परिजन परिसर में अन्य कमरों में थे। गुरुवार को घटना का पता चला। थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि गोवर्धन बाबूलाल गौड (45) कृति कंपनी में चौकीदार था। वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    480 लीटर कच्ची शराब जब्त

    पीथमपुर। आबकारी विभाग ने सेक्टर एक में संजय जलाशय के पास तथा मरीमाता टेकरी अकोलिया पर बुधवार रात दो ठिकानों पर दबिश दी। इसमें भोंडिया के ताराचंद मांगीलाल के यहां से कच्ची शराब 480 लीटर तथा सुनील जगन अकोलिया मरी माता टेकरी से बड़ी मात्रा में महुआ लोहान जब्त किया। इसके अलावा बोकनेश्वर महादेव मंदिर मेले में जितेद्र पिता सुरेशचंद और चंदर पिता हरिसिंह अवैध रूप से भांग बेचते पकड़े गए। दबिश में आबकारी अधिकारी आरएस राय, बसंती भूरिया, गोपालसिंह राठौर, विवकी मिश्रा उपस्थित थे।

    और जानें :  # mhow news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें