मानपुर। परशुराम मंडल के कार्यकर्ताओं ने केंद्र व मप्र शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रत्येक बूथ पर जाकर दी। मंडल अध्यक्ष धन्नालाल निनामा ने बताया कि केंद्र व राज्य शासन की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए सभी 56 बूथों पर समयदानी कार्यकर्ता एवं बूथ प्रभारियों द्वारा परचों को बांटा जा रहा है जो कि सप्ताह भर तक चलना है।

250 लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

पीथमपुर। श्रम कल्याण मंडल एवं कौशल उन्नायन केंद्र के तत्वावधान में सेक्टर 1 में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया। शिविर में मेडिलेक्स लैबोरेटीज प्रालि और सिनकॉम कंपनी के श्रमिकों का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण करवाया गया। करीब ढाई सौ लोगों ने परीक्षण कराया। सीएचएल हॉस्पिटल के डॉ. आशुतोष पांडे एवं अरविंदो हॉस्पिटल के डॉ. श्रीकांत ने जांच की। इस अवसर पर मेडिलेक्स कंपनी के एचआर मैनेजर अतुल यादव और सिनकॉम कंपनी के पीएस कोहली उपस्थित थे। यह जानकारी कल्याण सहायक गोपाल परमार ने दी।

घर-घर दी जा रही हैं केंद्र और राज्य शासन की उपलब्धियों की जानकारी

पीथमपुर। भाजपा द्वारा नगर के विभिन्ना क्षेत्रों में पं. दीनदयाल उपाध्याय विस्तार योजना के तहत घर-घर जाकर लोगों को सरकार की विभिन्ना योजनाओं की जानकारी दी जा रही है। संभागीय प्रभारी गोविंद मालू, जिला प्रभारी प्रहलाद सिंह सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष शेखर यादव, संजय वैष्णव, देवेंद्र पटेल द्वारा मतदान केंद्र छत्रछाया कॉलोनी में घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया गया और केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी गई। हर घर में पं. उपाध्याय की स्टिकर चस्पा किया गया एवं एक कैलेंडर और एक पंपप्लेट दिया गया। मालू ने बताया कि कुल 101 मतदान केंद्रों के हर घर पर जाकर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे। इस मौके पर मंडल महामंत्री सुभाष जायसवाल, बालचंद प्रजापति, राज पटेल, रामचरण यादव, किशोर दईया, कालू मारू, दीपक बिरला, प्रभु बिरला आदि मौजूद थे।

धन्नाड़ में महिला ने लगाई फांसी

पीथमपुर। समीपस्थ ग्राम धन्नाड़ में एक महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का नाम गीता बाई पति राजू लहरी बताया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।