महू। रविवार दोपहर को पांजरिया फाटे के पास क्रॉसिंग के दौरान एक डंपर ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

बड़गोंदा पुलिस के अनुसार पांजरिया फाटा फोरलेन के पास क्रॉसिंग के दौरान डंपर क्र. एमपी 09 एचएच 2385 ने मानपुर की ओर जा रही कार क्र. एमपी 09 सीएच 2365 को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण कार पलट गई। हादसे में कार सवार प्रदीप परमार (29) तथा अनिल राठौर (30) दोनों निवासी आष्टा जिला सीहोर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि प्रदीप आष्टा में शिक्षक व अनिल किसी अस्पताल में कर्मचारी था। इस घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया। पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए महू के शासकीय अस्पताल में भेज दिया। मृतकों के परिजन भी महू पहु्‌ंच गए हैं।

नाबालिग को ले जा रहा आरोपी हिंदूवादियों को देख भागा, बाद में पकड़ाया

महू। रविवार को गोकुलगंज निवासी एक युवक 16 वर्षीय नाबालिग को भगा कर ले जा रहा था कि सूचना मिलने पर हिंदूवादी नेता मौके पर पहुंच गए। लेकिन आरोपित युवक फरार हो गया। बाद में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। इसके पूर्व आरोपित युवक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हिंदूवादी नेताओं ने थाने पर जमकर हंगामा किया।

पुलिस के अनुसार यादव मोहल्ला निवासी एक नाबालिग को गोकुलगंज निवासी आरोपित राजा कुरैशी जनपद चौराहे से जबर्दस्ती भगा कर ले जा रहा था, जिसकी सूचना मिलने पर हिंदूवादी नेता मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देख कर आरोपित युवक फरार हो गया। नाबालिग ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपित युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदूवादी नेताओं ने थाने पर हंगामा किया। पुलिस के अनुसार युवक को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। युवक व नाबालिग मार्केट में बनी पापुलर दुकान पर काम करते थे, लेकिन आरोपित युवक द्वारा छेड़छाड़ करने के कारण उसने काम करना छोड़ दिया। लेकिन आरोपित युवक ने उसे परेशान करना नहीं छोड़ा।