विश्वास नगर-पीथमपुर। सेक्टर एक थाने से महज 100 कदम की दूरी पर दिनदहाड़े दो युवक एक दुकान से 9 हजार रु. ले उड़े। जिस वक्त चोरी हुई, उस वक्त दुकानदार दुकान का सामान लेने बाहर गया हुआ था। जब वह सामान लेकर दुकान में आया व गल्ले को टूटा हुआ देखा तो हैरत में पड़ गया। दुकानदार ने गल्ला खोलकर देखा तो उसमें से पैसे गायब थे। दुकानदार ने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। पास ही की एक दुकान व एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो आरोपित दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार इंद्रजीत स्टील की दुकान से दो युवक 9 हजार रु. ले उड़े। दुकानदार जितेंद्र यादव ने बताया कि रविवार दोपहर 12.30 बजे दुकान का कुछ सामान लेने बाहर गया था। गल्ले में 9 हजार रु. रखे थे, उसमें ताला लगाकर गया था। करीब 1 बजे वापस दुकान पर आया तो देखा कि गल्ले का ताला टूटा हुआ है। उसमें पैसे गायब थे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की व पास ही एक दुकान व मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी में दिखाई दिया कि दो युवक एक काले कलर की गाड़ी से आते हैं। दोनों युुवक आसपास नजरें दौड़ाते हैं तभी एक युवक मोबाइल पर बात करते हुए दुकान में घुस जाता है व अंदर जाकर चोरी को अंजाम देता है। पुलिस ने बताया कि आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। उसने पेचकस की मदद से ताला तोड़कर पैसे चुराए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपित कई दिनों से रैकी कर रहे थे। वहीं एक दुकानदार ने बताया कि आरोपित जिस समय घटना को अंजाम दे गए, उस समय मैं वहीं खड़ा था, लेकिन मुझे पता नहीं चला कि ये चोर है।

चौधरी का निधन

धन्नाड़। समाजसेवी रामेश्वर चौधरी का गत दिवस निधन हो गया है। अंतिम यात्रा में निहालसिंह चौधरी, शंकरलाल चौधरी, मोहन चौधरी, कैलाश पटेल, विष्णु पटेल, सरपंच किशोर पटेल, दिलीप कामोठिया और सिंगाराम जामलिया आदि ने शामिल होकर श्रद्धांजलि दी।

होली के रंग-कवियों के संग 20 को

देपालपुर। 'होली के रंग-कवियों के संग' कार्यक्रम 20 मार्च को आयोजित किया गया है। कृपाशंकर पटेल खेलकूद संस्थान के अनिल राठौर ने बताया कि शाम 7 से 10 बजे तक चमन चौराहे पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इसमे पुरुषोत्तम धाकड़ (इंदौर), राजकुमार हंस (इंदौर), अतुल केकरे (इंदौर), सुषमा अवधूत (इंदौर), डॉ. पंकज जैन (गांधीनगर), योगिता चौधरी हातोद, विनीता चौहान (इंदौर), भारत सिंह खेर (देपालपुर), राकेश पटेल (सागर), श्याम गोयल कविता पाठ करेंगे। संचालन प्रो. अखिलेश राव इंदौर करेंगे।