इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि । नामी कंपनी में नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने बर्थडे के केक में नशा मिलाकर खिलाया। युवती के नशे में आने पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया। फिर पीड़िता के परिवार को तंत्र क्रिया से मारने की धमकी देकर ज्यादती करने लगा।

भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक जुलवानिया रोड राजपुर (बड़वानी) निवासी 26 वर्षीय युवती की शिकायत पर सूर्या गोयल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया। युवती ने पुलिस को बताया वह भंवरकुआं क्षेत्र में किराये से रहकर एमसीए कर रही थी। मार्च 2017 में उसने पीथमपुर की नामी कंपनी के लिए कम्प्यूटर ऑपरेटर की नौकरी का विज्ञापन देखा था। इंटरव्यू के दौरान आरोपित से परिचय हुआ था। उसने मोबाइल नंबर लिए और नौकरी के संबंध में बात करने लगा।

उसने फेसबुक पर दोस्ती कर चैटिंग करना शुरू कर दी। आरोपित ने जुलाई 2017 में जन्मदिन की पार्टी में बुलाया और केक में नशा मिलाकर खिला दिया। फिर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। फिर वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ज्यादती करने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो तंत्र क्रिया के जरिये परिवार को मारने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है।

मंगेतर से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार -

क्राइम ब्रांच ने ओमप्रकाश विश्वकर्मा निवासी मुंडला को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ देवास कोतवाली थाने में दुष्कर्म और मारपीट का केस दर्ज है। पुलिस के मुताबिक ओमप्रकाश की देवास निवासी युवती से सगाई हुई थी। उसने मंगेतर को मिलने के बहाने होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया। कुछ समय बाद उसने शादी से इनकार कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को उसे घर से पकड़ लिया।