अंबाह(मुरैना)। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में विकास कार्य करने की जगह संसाधनों पर डाका डालने का काम किया है। इन्हें जनता कभी दोबारा मौका नहीं देगी। इनके राज में तो बिजली भी यह सोचकर नहीं दी जा रही, क्योंकि चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती।

यह बात उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अंबाह के पाचासा मैदान में भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में अपराध बढ़े हैं। किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है। सरकार बनने के कुछ समय बाद ही सरकारी अफसरों के यहां करोड़ों रुपए रिश्वत के मिल रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में पहले शहजादा ही झूठ बोलता था। अब तो शहजादी भी झूठ बोलती है। योगी ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद हमने सीधे किसानों के खाते में ऋण माफी का पैसा पहुंचाया। क्योंकि अगर हम किसी दूसरे तरीके से पैसे भेजते तो राहुल अपने अब्बा जान की तरह कहते कि जनता तक मात्र 15 पैसे पहुंचे हैं। योगी ने कहा कि राहुल के अब्बाजान के कार्यकाल में सरकार से 100 रुपए जाते थे और जनता तक 15 पैसे पहुंचते थे। यह बात खुद उनके अब्बा जान ने स्वीकार की थी।