मुरैना। क्लोनिंग कार्ड के जरिए एटीएम से पैसा निकाले जाने का शिकार नगर के एक भागवत कथा वाचक हुए हैं। डीएमएलडी कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र उपाध्याय श्रीमद् भागवत कथा एवं श्री राम कथा का वाचन करते हैं। रविवार को सुबह 10.20 पर उनके मोबाइल पर मैसेज आया उनके खाते से 20 हजार व 9 हजार टोटल 29 हजार रुपए निकाले गए हैं।

उपाध्याय बैंक पहुंचे, लेकिन रविवार होने के कारण बैंक बंद थी। उन्होंने थाने में पहुंचकर आवेदन दिया। उपाध्याय ने बताया कि पूजा पाठ के उपरांत जब उन्होंने मोबाइल देखा तो उस पर एक मैसेज आया था। जिसमें उनके अकाउंट से 20 हजार व 9 हजार निकालने की जानकारी थी, लेकिन एटीएम कार्ड उनके पास होने के कारण वह असमंजस में पड़ गए कि आखिर रुपए कैसे निकल गए।

रविवार के चलते बैंक शाखा बंद होने से उन्हें किसी अन्य प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई। उसके बाद उन्होंने थाना अंबाह पहुंचकर क्लोनिंग एटीएम कार्ड के जरिए उनके अकाउंट से राशि निकाले जाने की आवेदन दिया। उपाध्याय का अकाउंट एसबीआई शाखा नगरपालिका चौराहे पर है। पहले भी इस प्रकार की अनेक घटनाएं गठित हो चुकी हैं। उसके बावजूद भी पुलिस द्वारा इस मामले में कोई भी सार्थक कार्रवाई नहीं की।