शहडोल।

शासकीय इंदिरा गांधी कन्या महाविद्यालय में आयोजित जिला स्तरीय अंतर महाविद्यालयीन महिला बास्केटबॉल में शासकीय कन्या महाविद्यालय शहडोल ने नेहरु महाविद्यालय बुढ़ार को एक तरफा मुकाबले में परानित कर विजेता बना। प्रतियोगिता प्राचार्य डॉ. ऊषा नीलम की अध्यक्षता में हुई।

शासकीय कन्या महाविद्यालय शहडोल से कप्तान माया धुर्वे ने सर्वाधिक 06 प्वाइंट बनाए निकिता श्रीवास्तव ऊषा सिंह, अनीता साकेश और ज्योति नापित ने 02, 02 अंक जोड़े अपनी टीम के लिए।

उसी प्रकार बुढ़ार महाविद्यालय से सीमा सिंह ने ही अपनी टीम के लिए दो अंक बनाए। प्रतियोगिता के संभागीय संगठन सचिव एवं खेल अधिकारी डॉ.एसबी पाण्डेय ने बताया कि 25 से 26 सितम्बर को शासकीय इंदिरा गांधी कन्या महाविद्यालय में संभागीय महिला बास्केटबॉल का भी आयोजन होना है जिसमें रीवा, सतना, सीधी एवं मेजबान शहडोल जिला की टीम लीग आधार पर मैच खेलेगी। उसके उपरांत राज्यस्तरीय प्रतियोगिता हेतु संभागीय टीम का चयन किया जावेगा। जो कि 10 वर्षो बाद पुनः शासकीय कन्या महाविद्यालय शहडोल में दिनांक 05 से 07 अक्टूबर को आयोजित होगा। जिला स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में निर्णायक का दायित्व अजय त्रिपाठी क्रीड़ा अधिकारी शासकीय नेहरु महाविद्यालय बुढ़ार में निभाया।