Naidunia
    Sunday, December 17, 2017

    बीच सड़क पर पलट गया रेत से भरा डंपर

    Sat, 16 Dec 2017 10:56 PM (IST)

    गाडरवारा-तेंदूखेड़ा मार्ग पर ग्राम खकरिया के पास शनिवार की सुबह रेत से भरा एक डंपर तेज रफ्तार होने से अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया, जिससे मार्ग पर वाहनों की आवाजाही कई घंटे प्रभावित रही।

    गैर शिक्षकीय कार्य में नहीं लगाई जाए शिक्षकों की ड्यूटी

    Sat, 16 Dec 2017 10:55 PM (IST)

    नरसिंहपुर। लोक शिक्षण संचालनालय का यह आदेश शिक्षकों में फिर चर्चा का विषय रहा, जिसमें आयुक्त लोक शिक्षण की तरफ से कलेक्टर को परिपत्र जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि शिक्षकों की ड्यूटी गैर शिक्षकीय कार्य में नहीं लगाया जाए। राज्य शासन के संज्ञान में यह तथ्य आया है कि शिक्षकों की ड्यूटी गैर शैक्षणिक कार्य में लगा दी जाती है। कई बार तो ऐसे क

    करतूत मुनाफाखोर की एफआईआर हम्माल पर

    Sat, 16 Dec 2017 10:54 PM (IST)

    गाडरवारा कृषि उपज मंडी में भावांतर भुगतान योजना के अंतर्गत किसान से खरीदकर दोबारा बेचने के लिए लाई गई उड़द 135 क्ंिवटल 65 किग्रा निकली। जब्त हुई उड़द के मामले में मंडी प्रशासन ने हम्माल पर एफआईआर के लिए एक पत्र थाने भेजा है। दलील दी गई है कि अभी जब किसी व्यापारी का नाम नहीं आया है

    ट्राफी कार्यक्रम में व्यस्त रहे सरपंच और बाइक ले गए चोर

    Sat, 16 Dec 2017 10:52 PM (IST)

    जिले में बाइक चोरी की घटनाएं आम हो रहीं हैं, चोर मौका मिलते ही गाड़िया गायब कर देते हैं, शिकायतें दर्ज होतीं हैं लेकिन चोरी गए वाहन और आरोपी पुलिस की पकड़ में कम ही आ पाते है। शनिवार को बरमान में एक क्रिकेट ट्राफी के उद्घाटन कार्यक्रम में गए सरपंच की बाइक भी चोरों ने पार कर दी।

    घर से गायब हुई किशोरी मामला दर्ज

    Sat, 16 Dec 2017 10:51 PM (IST)

    नरसिंहपुर। सुआतला थाना क्षेत्र के एक ग्राम से 16 वर्षीय किशोरी के गायब होने पर पुलिस ने धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि बीते 12 दिसम्बर की रात करीब 3 से 5 बजे के बीच बालिका अचानक गायब हो गई। जिसकी कई स्थानों पर तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं चला।

    गोंड़ समाज महासभा गठित

    Sat, 16 Dec 2017 10:51 PM (IST)

    गत दिवस गोंड़ समाज महासभा मप्र की प्रांतीय बैठक संगठन के प्रदेशाध्यक्ष बीएस परतेती की अध्यक्षता तथा विधायक कमल मर्सकोले प्रदेशाध्यक्ष उपाध्यक्ष की उपस्थिति में हुई, जिसमें जिला कार्यकारिणी गठित की गई है। इसमें मल्लू सिंह धुर्वे जिलाध्यक्ष, सुरेश तेकाम उपाध्यक्ष, रामकुमार धुर्वे कोषाध्यक्ष, शोभाराम उईके सचिव, कालूराम भलावी संगठन मंत्री, गोधन सिंह

    धनराज चौधरी संघ के जिलाध्यक्ष

    Sat, 16 Dec 2017 10:50 PM (IST)

    नरसिंहपुर। एक और संगठन गठित हुआ है मप्र शासकीय महाविद्यालय जनभागीदारी कर्मचारी संघ। इसके प्रदेशाध्यक्ष अजय शर्मा, सचिव त्रिलोक जाटव की सहमति से पीजी कॉलेज के जनभागीदारी कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष धनराज चौधरी को नियुक्त किया गया है।

    शटल ट्रेन बंद होने से बढ़ी समस्याएं

    Sat, 16 Dec 2017 09:41 PM (IST)

    गाडरवारा। शटल ट्रेन बंद हुई है। छात्र-छात्राओं और अप डाउनर्स कर्मचारियों की समस्याएं बढ़ गई हैं। छोटे स्टेशनों पर शटल और विध्ंयाचल एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का ही स्टापेज है। लेकिन रेलवे ने विध्ंयाचल एक्सप्रेस का भी समय बदल दिया है।

    ब्लड स्टोरेज यूनिट के संबंध में सीएमएचओ से की मुलाकात

    Sat, 16 Dec 2017 09:37 PM (IST)

    समाजसेवी संगठन श्री सांईं श्रद्धा सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष राय ने सीएमएचओ डा. जी सी चौरसिया से ब्लड स्टोरेज यूनिट के संदर्भ में मुलाकात की। सांसद द्वारा सिविल अस्पताल के नए रेफ्रिजरेटर एवं अन्य सामग्री के लिए दो लाख चालीस हजार स्वीकृत राशि के बारे में चर्चा हुई। एवं रक्त के आभाव में गर्भवती महिला,पुरुष एवं परिजन को हो रही

    हम्माल-तुलैयों की रोजी-रोटी पर सकंट, सौंपा ज्ञापन

    Sat, 16 Dec 2017 09:36 PM (IST)

    स्थानीय कृषि उपज मंडी के हम्माल-तुलावटियों ने शुक्रवार को स्थानीय अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया है कि जवाहर कृषि उपज मंडी गाडरवारा में हम्माल एवं तुलावटी वर्षों से कार्य कर रहे है और सभी हम्माल-तुलावटी को मंडी द्वारा लायसेंस भी प्रदान किया गया है।

    जरूर पढ़ें