----सेकंड लीड-----

महाराजा अग्रसेन की जयंती उत्साह और उमंग से मनाई

नीमच। नईदुनिया प्रतिनिधि

अग्रवाल समाज ने महाराजा अग्रसेन की जयंती मनाई। इस मौके पर चल समारोह निकालने के बाद महाराजा अग्रसेन की महाआरती की गई। इस दौरान बड़ी संख्या में समाजजन शामिल हुए।

अग्रवाल समाज ने गुरुवार को महाराजा अग्रसेन की 5141वीं जयंती मनाई। शहर के नृसिंह मंदिर से गुरुवार शाम करीब 5 बजे चल समारोह शुरू हुआ। इसमें महाराजा अग्रसेन के रूप में श्रृंगारित समाजजन शामिल हुए। इसके अतिरिक्त महाराजा की तस्वीर भी सज्जित कर चल समारोह में शामिल की गई। शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए चल समारोह कमल अग्रसेन भवन पहुंचा, जहां महाआरती के पश्चात सहभोज का आयोजन किया गया। शाम को अग्रसेन वाटिका में समाजजनों ने महाराजा अग्रसेन की महाआरती भी की। जयंती समारोह में बड़ी में महिला व पुरुष आकर्षक वेशभूषा में शामिल हुए।

यह शामिल हुए

चल समारोह में शिवनारायण गर्ग, ओमप्रकाश बंसल, विजय मंगल, प्रकाश ऐरन, गोविंद गोयल, राकेश ऐरन, संदीप बंसल सहित बड़ी संख्या में समाज के महिला व पुरुष शामिल हुए।

इन्होंने किया स्वागत

- चूड़ी गली कॉर्नर पर अग्रशिखा महिला क्लब।

- नया बाजार क्षेत्र में अग्र चेतना महिला क्लब।

- कुम्हारा गली अग्रवाल विकास युवा महासभा।

- अन्य सामाजिक संगठनों व नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

फोटो-

21एनएमएच-36, चल समारोह में शामिल समाजजन।

21एनएमएच-39, अग्रसेन वाटिका में महाराज अग्रसेन की प्रतिमा का आकर्षक श्रृंगार किया गया।

--------------

रोजगार मेले में 202 का चयन

-354 आवेदकों ने कराया पंजीयन

नीमच। नईदुनिया प्रतिनिधि

रोजगार मेले के जरिए गुरुवार को 202 लोगों का रोजगार के लिए चयन हुआ है। एक साथ इतनी अधिक संख्या में युवाओं को रोजगार के लिए अवसर मिलने से अधिकारी व आवेदक उत्साहित नजर आए।

शहर के टाउन हॉल में गुरुवार को जिला स्तरीय रोजगार मेला आयोजित किया गया। मेले में दिनभर में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के करीब 354 आवेदकों ने पंजीयन कराया। दिनभर की गतिविधियों के बाद निजी क्षेत्र की कंपनियों ने 202 युवाओं का रोजगार के लिए चयन किया।

रोजगार मेले में पंजीयन

शहरी क्षेत्र : 156

ग्रामीण क्षेत्र : 198

रोजगार के लिए चयनित : 202

इन संस्थानों ने चुना

यूरेका फोर्ब्स इंदौर- 15, जी फोर एस गुड़गांव- 21, कॉसमॉस मेन पॉवर अहमदाबाद- 60, नवभारत फर्टिलाइजर भोपाल- 26, शिवशक्ति बॉयो प्लास्टिक इंदौर- 28, एससीआई सिक्युरिटी प्रालि बड़ौदा- 9, संगम स्पीनिंग भीलवाड़ा- 43

फोटो-

21एनएमएच-35, रोजगार मेले में पंजीयन कराते आवेदक।

-------------