नीमच। जमुनियाकलां के जैन मंदिर पर चोरी के मामले में बुधवार को एक ओर आरोपी सिटी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। मंगलवार को इस मामले के दो आरोपी पकड़े जा चुके हैं। बुधवार को एक और आरोपी संजय बांछड़ा निवासी हाड़ी पिपलिया को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी बगदीराम बांछड़ा अभी भी फरार है।

मंदिर में चोरी के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार आरोपियों राजू एवं बनेसिंह बांछड़ा को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने एक दिन के रिमांड पर आरोपियों को रखने के आदेश दिए हैं। 4 जुलाई को बदमाशों ने चौकीदार को बांधकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने चांदी का छत्र, दानपेटी से साढ़े चार हजार रुपए, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर, एलसीडी और अन्य सामान चुरा लिया था। लगातार दबिशों के बाद पुलिस ने मंगलवार रात वारदात के दो आरोपी राजू बांछड़ा एवं बनेसिंह बांछड़ा निवासी पिपलियारूंडी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी द्वारा इनाम की घोषणा

चोरी की वारदात का पर्दाफाश करने में नीमच सिटी थाना प्रभारी शिवकुमार यादव, उप निरीक्षण सोनल सिसौदिया, सहायक उपनिरीक्षक आरएस पंवार, प्रधान आरक्षक देवेंद्रसिंह सेंगर, नीरज प्रधान, गोपाल सोनी, प्रशांत जयंत की भूमिका रही। एसपी रूडोल्फ अल्वारेस द्वारा पुलिस टीम को 4 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। वारदात के एक और फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर भी 1 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। -निप्र