चयनित खिलाड़ी होशंगाबाद में राज्य स्तरीय स्पर्धा में लेंगे भाग

नीमच। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिला तैराकी एसोसिएशन द्वारा जिला स्तरीय ओपन तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन कि या गया। ज्ञानोदय एके डमी के स्वीमिंग पूल में हुई जिला स्तरीय ओपन तैराकी प्रतियोगिता में शहर के नन्हे तैराकों ने भाग लिया। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले तैराकों का होशंगाबाद में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन कि या जाएगा।

जिला तैराकी संघ अध्यक्ष अशोक मोदी ने बताया कि जिला तैराकी एसोसिएशन द्वारा जिला स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई। ज्ञानोदय एके डमी के स्वीमिंग पूल में सोमवार को हुई प्रतियोगिता में शहर के नन्हे तैराकों ने भाग लेकर उत्कृष्ट प्रदर्शन कि या। प्रतियोगिता में चयनित तैराकों को आगामी दिनों में होशंगाबाद में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रदर्शन करने का अवसर प्राप्त होगा। प्रतियोगिता का शुभारंभ ज्ञानोदय ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट की डायरेक्टर डॉ. माधुरी चौरसिया ने कि या। इस अवसर पर जिला तैराकी संघ के सचिव तरुण ओझा, कोच ईश्वर बाथम, मेंटर प्रभु मूलचंदानी विशेष रूप से उपस्थित थे।

विभिन्ना वर्गों के विजेता

अंडर 10 बालिका वर्ग : कनक धारवाल

अंडर 10 बालक वर्ग : मानस नागदा

अंडर 12 बालिका वर्ग : सृष्टि पोरवाल

अंडर 10 बालक वर्ग : कु नाल कोटवानी

अंडर 14 बालिका वर्ग : अनुष्का श्रीवास्तव व आद्रिका कविश्वर

अंडर 14 बालक वर्ग : शुभम यादव, शुभम स्वर्णकार व गौरव पोरवाल

अंडर 17 बालिका वर्ग : ख्याति अग्रवाल

अंडर 17 बालक वर्ग : प्रतीक सिंह भारद्वाज

सीनियर वर्ग : निलेश घावरी

पदक विजेता खिलाड़ी

अंडर 10 : कनिका सिंहल, तान्या बाथम, रुचिर सिंहल, अतुल दुबे

अंडर 12 : भावना ओझा

अंडर 14 : नाजिया खान, निष्ठा मित्तल, गिरीराज बाहेती, दीपक अग्रवाल, सुहास वाचुलकर

6 वर्ष के नन्हे तैराक रहे आकर्षण का कें द्र

जिला स्तरीय ओपन तैराकी प्रतियोगिता में 6 वर्ष के नन्हे तैराकों ने भी भाग लिया। ये तैराक सभी के आकर्षण का कें द्र रहे। 6 वर्ष आयु समुह में तैराक लक्ष्य धारवाल, आशमी कटारिया, सोनाक्षी सोनी और रुकै या बोहरा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कि या।

--------------

हर्षिता ने अर्जित कि ए 87 प्रतिशत अंक

कु कड़ेश्वर। नगर की हर्षिता मुजावदिया ने सीबीएसई 12वीं गणित संकाय में 87 प्रतिशत अंक अर्जित कि ए। हर्षिता ने सर्वोच्च अंक प्राप्त कर परिजन, स्कू ल व नगर का नाम रोशन कि या है।

फोटो-

21एनएमएच-39, हर्षिता मुजावदिया