फोटो-

- बाल भवन के पास फायर ब्रिगेड ऑफिस के सामने हुआ हादसा

ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि

बेकाबू कार ने आगे जा रही एक्टिवा सवार ननद-भाभी को पीछे से टक्कर मार दी और भाग गया। घटना रविवार शाम 4.45 बजे बाल भवन के पास फायर ब्रिगेड दफ्तर के सामने हुआ है। घटना में एक्टिवा सवार दोनों महिलाएं घायल हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल के लिए पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

थाटीपुर दर्पण कॉलोनी दुष्यंत नगर निवासी मोनिका पत्नी विमल शर्मा, अपनी भाभी राधा शर्मा के साथ एक्टिवा पर सवार होकर पड़ाव से थाटीपुर के लिए आ रही थीं। अभी वह मानसिंह चौराह से बाल भवन के रास्ते फायर ब्रिगेड स्टेशन के सामने पहुंची थी कि तभी पीछे से आ रही काले रंग की स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी07- 9444 के चालक ने गति पर नियंत्रण खोते हुए एक्टिवा में टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगते ही एक्टिवा सवार दोनों महिलाएं दूर जाकर गिरीं। जबकि चालक कार को लेकर भाग गया। घटना के बाद मामले की सूचना तत्काल डायल 100 को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को मुरार जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

स्कूटी में कार ने टक्कर मारी

विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र स्थित ए-21 गोविंदपुरी निवासी 23 वर्षीय दिव्या पांडे पत्नी अतुल पांडे स्कूटी पर सवार होकर बाजार से घर लौट रही थी। शाम 5 बजे वह सिल्वर इस्टेट निकलकर किशोर न्यायालय के गेट के सामने थीं तभी पीछे से आ रही बेकाबू कार क्रमांक एमपी07 सीसी-3181 के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक रुका और फिर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।