फोटो-

- गुढ़ा गुढ़ी का नाका की घटना

- कम्पू पुलिस ने किया मामला दर्ज

ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि

पत्नी को घर से निकालना चाहता था। पत्नी ने जाने से मना किया तो बेल्ट और डंडे से बंधक बनाकर मारपीट की और घर के बाहर कुंडी और ताला लगाकर फरार हो गया। घटना रविवार सुबह गुढ़ा गुढ़ी का नाका कम्पू की है। पीड़िता ने डायल 100 पर कॉल किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कम्पू थानाक्षेत्र स्थित गुढ़ा गुढ़ी का नाका निवासी संध्या (27) पत्नी संजय कुमार ने कई बार पति के अन्य लड़कियों से दोस्ती होने की शिकायत पुलिस में की है। जबकि पति भी उसे घर से निकालने की धमकी देता रहा है। इसी के चलते संध्या ने कुछ दिन पहले अपने दोनों बच्चों को भी नाना-नाली के घर भेज दिया था। शनिवार रात को संजय ने पत्नी को घर से निकल जाने के लिए कहा। पर संध्या ने मना कर दिया। रविवार सुबह फिर संजय ने पत्नी को घर छोड़कर जाने के लिए कहा। पर उसने यह कहते हुए मना कर दिया है इस घर पर उसका भी हक है। इसके बाद संजय ने बेल्ट और डंडों से महिला की पिटाई की और जब मारपीट कर मन भर गया तो घर के बाहर कुंडी लगाकर ताला लगा दिया और भाग गया।

पुलिस ने महिला को बचाया

घर के अंदर बंधक बनी संध्या ने किसी तरह घर के अंदर से कॉल कर पड़ोसियों से मदद मांगी और फिर पुलिस को कॉल किया। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को बाहर निकाला। पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।