दो लोग घायल, ग्वालियर रेफर

चीनौर। नईदुनिया प्रतिनिधि

बामौर से चीनौर आ रही एक बोलेरो शनिवार की सुबह करीब 10 बजे पथरिया का पुरा गांव के पास पलट गई। बोलेरो की स्पीड अधिक थी और ड्राइवर ने सड़क पर आ रहे भैंसों के झुंड को नहीं देखा जिसके बाद गाड़ी के आगे के दोनों टायर भी फट गए और गाड़ी सीधे ही खंती में जा गिरी। इस कारण दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सीधे ही 108 एम्बुलेंस से ग्वालियर रेफर कि या गया है।

जानकारी के अनुसार अंगूरी बाई और अल्लू गोस्वामी अपने अन्य परिजनों के साथ बामोर से ररुआ गांव में एक युवक का इलाज कराने के लिए गाड़ी से आ रहे थे। युवक को सांप ने काट लिया था जिसका इलाज ररुआ गांव में बने मंदिर में होना था। सुबह के समय ड्राइवर तेज गति से गाड़ी को चला रहा था अभी यह पथरियापुरा गांव के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने से आ रहे भैंसों के झुंड से गाड़ी टकरा गई और उसके दोनों टायर फट गए इसके चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे ही खंती में जा गिरी। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी का गेट खोलकर वहां से भाग निकला। गाड़ी के टकराने के चलते कु छ भैंसे भी घायल हो गईं।

लोगों ने की मदद

जिस समय गाड़ी खंती में गिरी उसमें कु ल पांच लोग सवार थे लेकि न अंगूरी बाई और अल्लू को ही चोटें आईं इसके चलते ग्रामीणों ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला और पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को ग्वालियर रेफर कराया गया।

फोटो

000000000000000000