Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    PreviousNext

    घटना के 5 घंटे बाद पहुंचा होमगार्ड का बचाव दल

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:23 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:23 AM (IST)
    By: Editorial Team

    शहडोल।

    रविवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने निकला शहडोल का रोहित यादव सोन नदी के बहाव में बह गया। देर शाम तक पुलिस व होमगार्ड की टीम रोहित की पतासाजी करने में जुटी रही लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। घटना सुबह साढे सात से आठ बजे के बीच की है। घटना के डेढ़ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी लेकिन होमगार्ड का बचाव दल पुलिस पहुंचने के तीन घंटे बाद होमगार्ड का बचाव दल मौके पर पहुंचा। इस बात को लेकर लोगों में नाराजगी देखी गई।

    इस तरह हुई घटना

    जानकारी के मुताबिक घरौला मोहल्ला शहडोल निवासी रोहित यादव पिता रमेश यादव अपने सात दोस्तों के साथ दियापीपर सोन नदी तट पर पिकनिक मनाने के लिए सुबह छह बजे घर से निकला था। रोहित अपने दोस्तों के साथ नदी पुल के नीचे रेत में बॉलीबॉल खेलने लगा। इसी बीच रोहित को लघुशंका लगी तो वह अपने दोस्त हर्ष मिश्रा को साथ लेकर छोटी पुल के पास गया। लघुशंका के बाद रोहित नदी के बीच में जाकर नहाने लगा। उसने हर्ष को भी आवाज लगाकर साथ नहाने को कहा। हर्ष भी नदी की धार में उतर गया। दोनों नहा रहे थे तभी रोहित अचानक फिसल गया और नदी की तेज घार के बहाव में बहने लगा। हर्ष ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन पकड़ नहीं सका। हर्ष ने नदी से बाहर आकर अपने दूसरे साथियों को आवाज लगाई। तब तक देर हो चुकी थी और रोहित काफी आगे बहकर निकल चुका था।

    100 डायल को सूचना

    घटना के बाद आनन फानन में 100 डायल पर पुलिस को सूचना दी गई तो तत्काल गोहपारू और सोहागपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां से होमगार्ड के बचाव दल को फोन लगाया गया लेकिन बचाव दल पांच घंटे बाद यानि साढे बारह बजे के आसपास मौके पर पहुंचा। तब तक काफी देर हो चुकी थी।

    टीआई ने कहा तलाश जारी है

    मौके पर पहुंचे सोहागपुर टीआई राजेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि रोहित यादव (17) केन्द्रीय विद्यालय की कक्षा 11वीं का छात्र है।

    वह अपने दोस्त शशांक विश्वकर्मा, विवेक शर्मा, हर्ष मिश्रा, राजकुमार नायक, अविचल मिश्रा और श्रवण कुमार सहित एक और दोस्त के साथ सोन नदी के पास पिकनिक मनाने आया था।

    टीआई श्री मिश्रा ने बताया कि रोहित के दोस्तों के मुताबिक सुबह साढे सात बजे के आसपास वह बहाव में युवक गया जिसकी तलाश की जा रही है।

    और जानें :  # nn nnn
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें