भोपाल। शहर में रविवार को विभिन्न स्थानों पर अनेक आयोजन और बैठकें होंगी। इसमें संगठन के विस्तार, ज्वलंत मुद्दों और आगामी रणनीति को लेकर विशेष रूप से चर्चा की जाएगी।

होली-रंगपंचमीः चल समारोह की तैयारियों को लेकर हिंदू उत्सव समिति की बैठक रविवार को रखी गई है। इस बैठक में विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। लोगों से सुझाव भी मांगे जाएंगे। इसके बाद रणनीति बनाई जाएगी।

पिछड़ा वर्गः पिछड़ा दलित उत्थान कल्याण समिति की बैठक रविवार दोपहर एक बजे समिति के प्रदेश कार्यालय नीलबड़ में होगी। बैठक में समिति के विस्तार और तत्कालीन परिस्थितियों पर चर्चा होगी। वर्षभर होने वाली गतिविधियों की रणनीति तैयार की जाएगी।

एकता मंचः ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच की बैठक रविवार को सेकंड स्टाप स्थित गुर्जर भवन में दोपहर एक बजे से शुरू होगी। बैठक में संगठन की रणनीति को लेकर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी।

स्वर्णकार समाजः मप्र स्वर्णकार समाज की रविवार को मालीपुरा सोमवारा में बैठक होगी। इसमें मुख्य रूप से ज्वलंत मुद्दों जैसे चुनाव, होली मिलन, स्मारिका प्रकाशन, चिकित्सा शिविर लगाने आदि विषयों पर चर्चा होगी। बैठक में हुए निर्णयों के बाद आगे की रणनीति भी बनाई जाएगी।

---------