ब्यावरा। बदमाशों ने लोगों का जीना हराम कर रखा है। यह बदमाश घरों में चोरी, बाइक चोरी करने के साथ-साथ अब लूटपाट करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसी ही एक घटना देहात थाना क्षेत्र में हुई, जिसमें शनिवार शाम नगर के अस्पताल रोड से एक 55 वर्षीय बुजुर्ग को किसी युवक ने पहले बाइक पर लिफ्ट दी, फिर दूर सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ मारपीट की और रुपए भी छीन लिए।

बाइक चालक ने बुजुर्ग सौदानसिंह पिता सिद्धूलाल कुशवाह (55) निवासी इंदिरा नगर को खुद ही हेल्प करने के बहाने लिफ्ट दी और अस्पताल तक छोड़ने को कहा। बुजुर्ग बाइक पर बैठ गया, लेकिन अस्पताल आने के बाद भी उसने उसे वहां नहीं छोड़ा और बाइक को तेज रफ्तार से चलाकर आगे ले गया। बाइक सवार उसे उन्हें बाइपास रोड स्थित रेलवे अंडरब्रिज के नीचे ले गया और उसके साथ लूटपाट की। यहां पहले से ही दो युवक खड़े थे, वह भी बाइक सवार के साथी थे। तीनों ने मिलकर बुजुर्ग के साथ मारपीट की और उनके पास रखे 4200 रुपए लूट लिए । बुजुर्ग ने इसकी शिकायत पुलिस को की है।

खबर 18

गांव में उत्पात मचा रहे युवक को पकड़ा

ब्यावरा। समीपस्थ ग्राम कचनारिया में एक युवक परिवार के ही लोगों से विवाद कर सार्वजनिक स्थान पर हंगामा कर रहा था, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। देहात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गिरिराज पिता लक्ष्मीनारायण चंद्रवंशी निवासी कचनारिया को गिरफ्तार कर शांति भंग करने की धारा-151 के तहत बंदी बनाया है।