Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    मंगेतर से बहुत प्‍यार करती थी लड़की, उसके प्‍यार में उठाया ऐसा भयानक कदम

    Published: Fri, 13 Oct 2017 12:01 AM (IST) | Updated: Fri, 13 Oct 2017 10:57 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mangetar 20171013 105714 13 10 2017

    जावरा। इकबालगंज निवासी खुशबू ने गुरूवार को सुबह दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। युवती की सगाई जावरा के ही एक युवक से हुई थी। उसकी करीब 2 माह पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मंगेतर की मौत के बाद युवती गुमसुम रहने लगी।

    पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। जहां युवती को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। जहां पुलिस ने चिकित्सकों से उसका पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा। पुलिस को एक सुसाईड नोट भी मिला है।

    इकबालगंज निवासी खुशबु पिता माणकलाल गेहलोत (21) गुरूवार को सुबह करीब 7 बजे परिजनों से पढ़ाई करने का बोलकर मकान के ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में गई। सुबह करीब 8 बजे उसका छोटा भाई सुनील जब उसके पास गया, तो कमरे का दरवाजा बंद था। आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खोलने पर उसने अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने उसके कमरे तक दौड़ लगाई। जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

    सूचना मिलते ही शहर थाना टीआई एससी शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने दरवाजा तुड़वाया। कमरे के अंदर खुशबु फांसी के फंदे पर लटकी हुई दिखी। पुलिस ने उसके शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों से पुलिस ने उसका पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा। पुलिस को खुशबु का एक सुसाईड नोट मिला।

    2 माह पूर्व सड़क दुर्घटना में हुई थी मंगेतर की मौत

    टीआई शर्मा ने बताया कि खुशबु कॉलेज की छात्रा है। उसने सुसाईड नोट में लिखा कि उसकी सगाई जावरा के ही दीपक से करीब 4-5 साल पहले हुई थी। दीपक की करीब 2 माह पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मंगेतर के गम में खुशबु गुमसुम रहती थी। उसने मंगेतर की मौत के सदमे में फांसी के फंदे पर झुलकर आत्महत्या की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें