आलोट। स्थानीय आम्बेडकर भवन में लायनेस क्लब गोल्डन द्वारा समाजसेवी अनिल देसरला के सहयोग से जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गए। विधायक मनोज चावला, नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्रसिंह सोलंकी, व्यापारी प्रकाश गोयल अतिथि थे। लायनेस क्लब अध्यक्ष अन्नापूर्णा काला ने बताया कि अनिल देसरला ने अपनी बिटिया की शादी के उपलक्ष्य में गरीबों को भोजन भी कराया। पारस देसरला, प्रवीण देसरला आदि उपस्थित थे।

12आरटीएम-51 : आलोट में कंबल वितरित करते अतिथि व लायनेस पदाधिकारी

लापरवाही बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

- कलेक्टर ने बैठक लेकर दिए निर्देश

- अनुपस्थित तीन पटवारी निलंबित

आलोट। नईदुनिया न्यूज

शासकीय कर्मचारी कार्य में लापरवाही नहीं बरतें। शासन की मंशानुसार फसल बीमा, ऋण माफी योजना, छात्रवृत्ति योजना और अन्य शासकीय योजनाओं का क्रियान्वयन करें। हमेशा अपने कार्य के प्रति सजग रहें। लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये निर्देश कलेक्टर रुचिका चौहान ने आलोट जनपद पंचायत सभागृह में कर्मचारियों की बैठक में दिए। उन्होंने सभी विभाग के कर्मचारियों की क्लास लेकर योजनाओं की जानकारी ली, वहीं बैठक में अनुपस्थित रहने वाले तीन पटवारियों को भी निलंबित करने के निर्देश दिए। साथ ही जिन पटवारियों ने गिरदावरी नहीं की, उन्हें नोटिस जारी किए। विकासखंड शिक्षा अधिकारी को तीन दिवस में वंचित विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति देने के निर्देश दिए। छात्रावास में तीन वर्ष से अधिक कार्यकाल वाले अधीक्षकों की सूची बनाने के निर्देश देते हुए अवैध खनन, यातायात बाधित करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने को कहा गया। पीडीएस दुकानों की लॉटरी सिस्टम से प्रतिदिन दल बनाकर जांच की जाए। नए मतदाताओं को भी जोड़ा जाए। यातायात व्यवस्था पर एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि यहां शीघ्र ही ट्रैफिक जवान की व्यवस्था की जाएगी। कैमरों के माध्यम से यातायात व्यवस्था पर नजर रखी जा सकेगी। इसके लिए टीम भेज रहा हूं। यातायात अवरुद्ध करने वाले दुकानदारों के खिलाफ भी नगर नगर परिषद, राजस्व अमला व पुलिस प्रशासन मिलकर कार्य करें। बैठक में विधायक मनोज चावला, नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्रसिंह सोलंकी, जनपद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि रामलाल धाकड़, एसडीएम चंद्रसिंह सोलंकी, एसडीओपी प्रदीप विश्वकर्मा, जनपद सीईओ गोवर्धनलाल मालवीय, नगर परिषद सीएमओ कुलदीप किंशुक, तहसीलदार अनिल कुशवाह, महिला बाल विकास अधिकारी बरखा जोशी, ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. प्रकाशविष्णु फुलंब्रीकर सहित सभी विभागों के प्रमुख कर्मचारी उपस्थित थे।

12आरटीएम-59 : आलोट में बैठक को संबोधित करतीं कलेक्टर रुचिका चौहान।

12आरटीएम-60 : आलोट में आयोजित बैठक में उपस्थित कर्मचारी।