रीवा। लौर थाना के भनिगवां माजन गांव निवासी शिवेन्द्र मिश्रा पुत्र रामप्रताप मिश्रा 65 वर्ष घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मवेशी की देखभाल में लगे हुए थे और एक मवेशी उन पर हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

00000000

पेंशनरों ने बैठक करके बनाई रणनीति

रीवा। विश्वविद्यालय पेंशनर एसोसिएशन की एक बैठक कर्मचारी संघ कार्यालय में आयोजित की गई। संघ के अध्यक्ष श्यामसुन्दर गर्ग ने बताया कि बैठक के दौरान कार्यकारिणी को लेकर चर्चा की गई है। वहीं पेंशनरों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करने के साथ ही विश्वविद्यालय से रिटायर्ड हो रहे कर्मचारियों के ज्वलंत मुद्दों को लेकर चर्चा की गई है।

00000000

विश्वविद्यालय मार्ग का हो रहा कायाकल्प

रीवा। इंजीनियरिंग कॉलेज को स्ट्रांग रूम बनाए जाने के कारण विश्वविद्यालय मार्ग का इन दिनों तेज गति के साथ निर्माण कार्य किया जा रहा है। जिससे मतदान सामग्री वितरण सहित मतगणना के समय पहुंचने वाले लोगों को किसी भी तरह की समस्या न हो। ज्ञात हो कि उक्त मार्ग काफी समय से खराब और जर्जर हो चुका है। चुनाव के चलते सड़क के निर्माण कार्य में इन दिनों में तेजी देखी जा रही है।

000000000

मार्निंग वॉक के लिए मिलेगा फुटपाथ

रीवा। शहर की पॉस कॉलोनी सिविल लाइन में मार्निंग वॉक करने वालों के लिए अलग से फुटपाथ के लिए स्थान चिंहित किया जाएगा। ज्ञात हो कि उक्त कॉलोनी में प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी बड़ी संख्या में रहते हैं और कॉलोनी के रहवासी सहित शहर के लोग सिविल लाइन कॉलोनी में मार्निंग वॉक करने के लिए पहुंचते हैं। जिसके चलते नगर निगम प्रशासन सिविल लाइन कॉलोनी में फुटपाथ का निर्माण करा रहा है। निर्माण कार्य पूरा होने के साथ ही मार्निंग वॉक करने वाले लोगों को यह सुविधा मिलेगी और इससे उन्हें सुरक्षित वॉक करने का मौका मिलेगा।