Naidunia
    Sunday, April 22, 2018
    PreviousNext

    बीटीआईआरटी में नोडल स्तरीय हैंडबॉल टूर्नामेन्ट

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:15 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 04:15 AM (IST)
    By: Editorial Team

    सागर (बिजनेस न्यूज)। बीटीआईआरटी कॉलेज के खेल परिसर में आरजीपीवी भोपाल के सागर नोडल स्तरीय हेंडबाल टूर्नामेन्ट का आयोजन किया गया।

    टूर्नामेन्ट का उद्घाटन आईजीईसी के क्रीड़ा अधिकारी एमएस कुरैशी व बीटीआईआरटी के प्रबंधन मंडल के सदस्य संदीप जैन ने संयुक्त रूप से किया। इसके बाद अतिथियों ने आईजीईसी एवं बीटीआईआरटी के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। छात्र वर्ग के सेमीफाइनल में बीटीआईआरटी ने कड़े मुकाबले में आईजीईसी को हराया। फाइनल में बीटीआईआरटी एवं ज्ञानसागर कॉलेज के बीच खेला गया। मैच में बीटीआईआरटी कॉलेज की टीम ने ज्ञानसागर को हराकर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया।

    छात्रा वर्ग का फायनल ज्ञानसागर कॉलेज एवं बीटीआईआरटी के बीच खेला गया जिसमें ज्ञानसागर कॉलेज की टीम विजेता रही। टूर्नामेन्ट के मुकाबलों में मैच रेफरी की भूमिका हेंडबाल फेडरेशन से नीरज गौतम व विनीत कुमार ने निभाई।

    दोनों वर्ग में विजेता व उपविजेता टीम को रनिंग ट्रॉफी वाइस चेयरमेन इंजी. सत्येन्द्र जैन व संदीप जैन द्वारा भेंट की गई। छात्रा वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का नकद पुरस्कार ज्ञानसागर कॉलेज की जया रायकवार को मिला। छात्र वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का नगद पुरस्कार बीटीआईआरटी के कवीन्द्र साहू को मिला। मैच के दौरान विद्यार्थी एवं बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

    और जानें :  # sagar news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें