बड़ामलहरा। पुलिस अनुविभाग के थाना बाजना के भुजपुरा गांव में 19 बर्षीय पुष्पेंद्र पुत्र भगवानदास यादव पर जमीन विवाद को लेकर तीन लोगों ने लाठियों से पीटकर घायल कर दिया आरोपी रूपराम यादव, सुखदेव यादव, जीवन लाल यादव मारपीट के बाद पुष्पेंद्र को घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए। खबर लगते ही बाजना पुलिस ने घायल को अस्पताल इलाज के लिए भेजा। फरियादी की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया।

25 क्वार्टर देशी शराब के जप्त

बड़ामलहरा। थाना बाजना के ग्राम जसगुवां कलां में बाजना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीती रात पप्पू पुत्र बारेलाल राय को अवैध शराब बेचते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 25 क्वार्टर देसी प्लेन शराब जप्त कर 34 आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्घ किया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

...

शराब के नशे में मचा रहा था उपद्रव

बड़ामलहरा। सगुनयाई दरगुवा गांव में शराब के नशे में धुत्त होकर उपद्रव मचा रहे राजकुमार पुत्र परमानंद यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। आरोपित राजकुमार ने अपने पिता को भी शराब के नशे में पीट दिया था।