विवेकानंद केन्द्र की बैठक आज

सागर। विवेकानंद केन्द्र कन्याकुमारी की जिला शाखा द्वारा रविवार को नगर समिति व कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें विवेकानंद केन्द्र की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद्मश्री निवेदिता दीदी के आगमन की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। केन्द्र की ओर से संतोषजी ने बताया कि बैठक शाम 4 बजे से पहलवान बब्बा मंदिर स्थित केन्द्र कार्यालय से ही होगी। जिसमें उन्होंने सभी से शामिल होने का अनुरोध किया है।

---------------------

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का हुआ सम्मान

सागर। जिला एनएसयूआई ने महापंचायत सम्मेलन व सम्मान समारोह का आयोजन किया, जिसमें एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव व मप्र सह-प्रभारी नावेद खान और राष्ट्रीय सचिव शादाब खान शामिल हुए। दोनों स्थानीय कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उत्कृष्ट कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को, पदाधिकारियों व विधानसभा अध्यक्षों को शील्ड देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह ठाकुर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

-----------------------

एबीवीपी की चुनरी यात्रा आज

सागर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा नवरात्र के पावन पर्व पर विशाल चुनरी यात्रा का आयोजन रविवार को किया जा रहा है। एबीवीपी के श्रीराम रिछारिया ने बताया कि चुनरी यात्रा शाम 4 बजे वृंदावन बाग मंदिर से निकाली जाएगी। जिसमें उन्होंने सभी से शामिल होने का अनुरोध किया है।

---------------------------------