- प्रेस कांफ्रेंस-

सागर। नवदुनिया प्रतिनिधि

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का साध्वी प्रज्ञा के बयानों पर मानना है कि इस तरह की बातों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। साध्वी से जुड़े पूरे विषय को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। अनुशासन कमेटी ने नोटिस भी दिया है पार्टी उनके बयान के प्रति पूरी तरह से गंभीर है ।

रक्तदान कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने दावा किया पूरे देश मे नरेंद्र मोदी की लहर है। भाजपा बहुमत के साथ केंद्र में दूसरी बार सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि सागर लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ काम करने वालों की कमी नहीं थी। चुनाव में भीतरघात करने वालों नेता और कार्यकर्ताओं की लिस्ट तैयार की जा रही है। उन्होंने सागर संभाग की चारों लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया। उनका कहना है भाजपा मप्र में 29 में से 25 सीटें जीतेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा यह चुनाव मेरे लिए सबसे कठिन था, इससे पूर्व 8 चुनाव लडा लेकिन पहली बार ऐसी हालातों का सामना करना पडा। चुनाव के चक्रब्यूह में मुझे घेर लिया था। सागर लोकसभा की आठ विधानसभा क्षेत्रों में हार-जीत को लेकर उनका कहनाा था। बीना और सुरखी विधानसभा क्षेत्र को छोड़कर शेष 6 विधानसभा से हमारी जीत होगी। हमारा प्रत्याशी नरयावली और शमशाबाद विधानसभा क्षेत्र के अधिक मतों से जीतेगा। एक सवाल के जवाब में उनका कहना था नेता पार्टी से असंतुष्ट हो जाता है, लेकिन वह चुनाव में निगेटिव वोटिंग नहीं करा सकता। उनका मानना है टीकमगढ़ में मुकाबला कांटे का है, लेकिन सागर, दमोह और खजुराहो से हमारे प्रत्याशी चुनाव जीत रहे हैं।

रक्तदान शिविर का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा यह अच्छी पहल है। जरूरतमंद मरीजों को यदि रक्त देने से जान बच जाती है तो इससे बडा दूसरा दान नहीं हो सकता। उन्होंने कहा दो दिन के शिविर में 500 यूनिट से अधिक रक्त एकत्र किया जाएगा। इसे मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल को दे दिया जाएगा। पिछले साल 600 यूनिट से अधिक रक्तदान किया गया था, लेकिन सागर में रक्त रखने की सुविधा 500 यूनिट है, इसलिए भोपाल भेजना पड़ा था।