Naidunia
    Monday, February 26, 2018
    PreviousNext

    मवेशियों से भरा ट्रक दुर्घटना ग्रस्त, चालक क्लीनर भागे

    Published: Wed, 15 Nov 2017 06:58 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 06:58 PM (IST)
    By: Editorial Team

    सागर। नवदुनिया प्रतिनिधि

    फोरलेन सड़क पर बुधवार सुबह बम्होरी तिराहे के पास मवेशियों से भरा ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गया। पुलिस क ार्रवाई से बचने के लिए चालक और क्लीनर ट्रक को छोड़कर भाग गए। सूचना मिलते ही गौ सेवकों ने मौके पर जाकर मवेशियों को पुलिस के हवाले कर दिया।

    जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 15 एचए- 0455 नागपुर से हैदराबाद की ओर जा रहा था। ट्रक में 25 मवेशियों को एक दूसरे के पैर बांधकर रखा गया था। ट्रक सागर सदर बाजार के नईम खान का होना बताया गया है। बम्होरी तिराहे के पास ट्रक अनियंत्रित होकर खेत में उतर गया। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी संगीता सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। धर्म रक्षा संगठन के पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ट्रक से घायल 12 मवेशियों को सुरक्षित निकाला। उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। ट्रक में कमजोर गाय और बैलों को कानपुर की ओर ले जाया जा रहा था। सूत्रों का कहना है कि मवेशियों का अवैध रुप से परिवहन किया जा रहा था। ट्रक यदि दुर्घटना ग्रस्त नहीं होता तो मवेशी पकड़े ही नहीं जाते। सिविल लाइन थाने गौ वंश का अवैध रुप से परिवहन किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सदर क्षेत्र में ट्रक मालिक की तलाश कर रही है।

    गौ रक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष सूरज सोनी, उपाध्यक्ष समर्थ जैन, नीलेश जैन, बजरंग दल के दीपेश चंदेल, दीपक चढार, शैलेंद्र ठाकुर, अमन सहित अन्य गौ सेवकों ने घायल गायों को उपचार कर पुलिस के हवाले कर दिया। मवेशियों को दयोदय गौशाला में सुरक्षित रखवा गया है।

    फोटो नंबर 1511 एसए 12 सागर। गौ सेवकों ने मवेशियों को मुक्त कराया।

    और जानें :  # sagarnews
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें