Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    PreviousNext

    कलेक्टर ने किया श्रमदान और ग्रामीणों को दिलाई शपथ

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:27 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:27 AM (IST)
    By: Editorial Team

    फोटो- 16 कैप्सन, श्रमदान करते कलेक्टर नरेश पाल, 17, कैप्सन जगतदेव तालाब में श्रमदान करते विधायक शंकरलाल तिवारी व भाजपा कार्यकर्ता

    सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

    स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंर्तगत रविवार को जिले मे नगरीय निकाय क्षेत्रों में साफ-सफाई के कार्य तथा ग्रामीण क्षेत्रों में शौचालय निर्माण के लिये गड्ढों की खुदाई में जनभागीदारी से श्रमदान के कार्य आयोजित हुआ। सेवा दिवस के अवसर पर स्वच्छता के लिये सामूहिक शपथ दिलाई गई। कलेक्टर नरेश पाल ने सेवा दिवस के अवसर पर उचेहरा के ग्राम पंचायत बांधी मौहार, वीरपुर पहुंचकर ग्राम पंचायत में ग्रामीणों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने स्वच्छता के महत्व और जनभागीदारी से सामुदायिक स्वच्छता के लिये जनसमुदाय को प्रेरित कर स्वच्छता की शपथ भी दिलाई।

    स्वच्छता की शपथ दिलाई

    कलेक्टर नरेश पाल ने ग्राम पंचायत बांधी मौहार में स्वच्छ भारत अभियान के तहत हितग्राही मुन्नीलाल विश्वकर्मा और मनोज श्रीवास्तव के घर मे बनने वाले शौचालय के दो गढ्ढों में कुदाली चलाकर श्रमदान किया। इसी तरह वीरपुर पंचायत के भ्रमण के दौरान ग्राम पंचायत मे ग्रामीणों को स्वच्छता की शपथ दिलाई और हितग्राही गिरजा प्रसाद चौधरी के घर मे बनने वाले शौचालय के गढ्ढों की खुदाई में श्रमदान किया। इस मौके पर एसडीएम सुरेश अग्रवाल, जनपद पंचायत सीईओ तथा उपयंत्री राकेश ताम्रकार, सरपंच सावित्री कुशवाहा, रावेन्द्र सिंह, तरूण मिश्रा सहित ग्रामीणजन उपस्थित थे।

    भाजपा नेताओं ने किया श्रमदान

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर विधायक शंकरलाल तिवारी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष रश्मि सिंह व नगर निगम अध्यक्ष अनिल जायसवाल ने जगतदेव तालाब में साफ-सफाई की। इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    और जानें :  # satna # news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें