सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी के निर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोलगवां आरपी सिंह द्वारा बस स्टैंड में जो बसे गैलरी बनाकर अनावश्यक रूप से खड़ी रहती थी। जिससे यातायात बाधित होता था पर कार्रवाई की गई।

इस दौरान स्थाई रूप से खड़ी बसों को क्रेन से हटवाया गया। इन बसों के अव्यवस्थित रूप से खड़े रहने पर यातायात बाधित तो होता ही था साथ ही यात्रियों को असुविधाओं का सामना भी करना पड़ता था। इसके अलावा बस स्टैंड में खड़े होने वाले ठेलों की वजह से भी आवागमन प्रभावित होता था। जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार कोलगवां पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। इसके बाद नगर पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह, यातायात थाना प्रभारी पुरुषोत्तम पांडे एवं थाना प्रभारी कोलगवां आरपी सिंह द्वारा बस स्टैंड चौकी जाकर व्यवस्थाएं देखी गई एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

नगर पुलिस अधीक्षक द्वारा स्थाई रूप से खड़ी रहने वाली बसों के संबंध में निर्देश दिए गए की बस छूटने के आधे घंटे पूर्व ही बसों को स्टैंड में खड़ा किया जाए एवं उसके बाद सवारी भरकर निकल जाएं।साथ ही सेमरिया चौराहे से बीटीआई तक सवारी बैठाने के लिए रास्ते में बस न खड़ी करें और न ही किसी सवारी को इस बीच रोककर चलती बस से उतारे। इसके अलावा होटल सवेरा में अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिलने पर होटल सवेरा को जांचा गया एवं होटल मालिक को चेतावनी दी गई है।