Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    7वीं क्लास की छात्रा को बंधक बनाकर की ज्यादती

    Published: Fri, 08 Dec 2017 04:09 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 04:09 PM (IST)
    By: Editorial Team
    school girl mis 2017128 94943 08 12 2017

    भोपाल। गांधीनगर क्षेत्र में रहने वाली एक 7 वीं क्लास की छात्रा से ज्यादती करने का मामला सामने आया है। आरोपियों में एक किशोरी सहित दो युवक शामिल हैं। इनमें से एक युवक उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। शिकायत मिलने पर अजाक पुलिस ने गुरुवार को ज्यादती, पोक्सो एक्ट और एससी,एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

    डीएसपी अजाक दिनेष जोशी के अनुसार गांधीनगर में रहने वाली 14 साल की किशोरी 7 वीं कक्षा में पढ़ती है। उसकी एक सहेली ने उसे करीब एक माह पूर्व उसको अपने घर बुलाया था। जहां पर वह उसको कमरे में बंद करके बाजार चली गई थी। कमरे में अंदर फास्टफूड का ठेला लगाने वाला सतीश पहले से कमरे में मौजूद था। उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। सहेली के आने के बाद वह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची। डर के कारण यह बात उसने किसी को नहीं बताई। इस बात का फायदा उठाते हुए आरोपी ने एक माह में तीन बार और घर बुलाकर उससे ज्यादती की। इस मामले में उसकी सहेली भी आरोपी की मदद कर रही थी।

    दोस्त को पता चला तो वह भी छेडखानी करने लगा

    आरोपी की इस हरकत का पता उसके दोस्त ताहिर खान को लग गया। वह भी उसके साथ ठेले पर काम करता है। वह भी छात्रा को जबरन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। वह छात्रा के साथ आते-जाते समय अश्लील हरकत करता था। परेशान होने पर छात्रा ने घटना के बारे में अपने पिता को जानकारी दी। साथ ही पिता के साथ अजाक थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें