Naidunia
    Monday, April 23, 2018
    PreviousNext

    परीक्षाओं के बीच होगा कॉलेज का स्नेह सम्मेलन

    Published: Wed, 14 Mar 2018 03:44 AM (IST) | Updated: Wed, 14 Mar 2018 03:44 AM (IST)
    By: Editorial Team

    बरघाट। नईदुनिया न्यूज

    आर्ट व कामर्स कॉलेज बरघाट में परीक्षाओं के बीच वार्षिक स्नेह सम्मेलन आयोजित किए जाने से छात्रों में नाराजगी देखी जा रही है। इस मामले मे कालेज के छात्रों ने अकादमिक कैलेंडर अनुसार कालेज की गतिविधियां आयोजित कराने की मांग करते हुए प्रबंधन को एक ज्ञापन सौंपा है। छात्रों का कहना है कि फरवरी के दूसरे सप्ताह में आयोजित होने वाला वार्षिक स्नेह सम्मेलन कालेज प्रबंधन द्वारा एक माह बाद 17 व 18 मार्च को आयोजित किया गया है। परीक्षाओं का दौर होने के कारण छात्र वार्षिक स्नेह सम्मेलन की जरूरी तैयारियां नहीं कर पा रहे हैं।

    सांस्कृतिक व दूसरे कार्यक्रमों को तैयार करने के लिए छात्रों के पास समय उपलब्ध नहीं है। ऐसे में कार्यक्रम से छात्रों की पढ़ाई प्रभावित होना स्वाभाविक है। शैक्षणिक गतिविधियां अनियमित समय पर होने से बरघाट कॉलेज में होने वाले कार्यक्रम अपनी गरिमा खोते जा रहे हैं। एनएसएस कैम्प ने किया अध्यापन प्रभावित

    छात्रों का कहना है कि विगत माह दस दिवसीय एनएसएस कैम्प लगाया गया था। इस वजह से कालेज में हिंदी की कक्षा में अध्यापन कार्य नहीं हो सका। इससे छात्रों को तैयारी के लिए यहां वहां भटकना पड़ रहा है। प्रो बीएल इनवाती को एनएसएस प्रभारी प्रो बीएल इनवाती को वार्षिक उतसव का प्रभारी बनाया गया है। जिन्हें पढ़ाई से ज्यादा गाने बजाने का शौक है। कालेज में प्रथम वर्ष की परीक्षा समय सारणी जारी हो चुकी है जबकि 25 मार्च से वार्षिक परीक्षाएं होना है। फिलहाल सीसीई की परीक्षाएं चल रही हैं। छात्रों का कहना है कि वार्षिक उत्सव से पढ़ाई में बाधा उत्पन्न होना तय है। अगर राजनैतिक दबाव के चलते कालेज में वार्षिक सम्मेलन आयोजित किया जाता है तो वे आंदोलन के लिए अग्रसर होंगे।

    और जानें :  # seoni news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें