Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    PreviousNext

    सहायक उप निरीक्षक ने की थी छात्रा से छेड़छाड़, एसपी ने किया निलंबित

    Published: Wed, 14 Feb 2018 07:56 PM (IST) | Updated: Thu, 15 Feb 2018 07:41 AM (IST)
    By: Editorial Team
    police-demo 14 02 2018

    शहडोल। रीवा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही शहडोल की एक छात्रा के साथ बस में छेड़छाड़ करने का मामला सोहागपुर थाने में दर्ज हुआ था। 11 फरवरी को शिकायत हुई थी जिसमें यह आरोप लगा था कि किसी वर्दीधारी ने छेड़छाड़ की है। सोहागपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की विवेचना के दौरान यह पाया है कि बस में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सहायक उप निरीक्षक पंचम सिंह गुर्जर है।

    वह ब्यौहारी थाने में पदस्थ है और वह मुरैना से स्थानांतरित होकर 25 सितंबर 17 को आया था। अधिकांश समय वह मुरैना में ही रहा है। 10 फरवरी को यह न्यायालय में पेशी के लिए ब्यौहारी से बस में शहडोल आया था। उसके बाद ट्रेन से मुरैना चला गया।

    विवेचना के दौरान मुरैना पुलिस के सहयोग से आरोपी को अभिरक्षा में पुलिस ने लिया। सोहागपुर पुलिस आरोपी को अपने स्टाफ के साथ उसे शहडोल लाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पंचम सिंह गुर्जर को पुलिस अधीक्षक सुशांत सक्सेना ने निलंबित कर दिया है। मुरैना जिले से यह भी पता चला है कि पंचम सिंह गुर्जर वर्ष 2016 में इसी तरह के अपराध में लिप्त पाया गया था।

    उसके विरुद्ध सिविल लाइन थाना मुरैना में भी अपराध दर्ज हुआ था। बाद में यह न्यायालय से बरी हो गया और फिर एएसआई की नौकरी कर रहा था। एएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि एमबीबीएस की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला सहायक उप निरीक्षक पंचम सिंह गुर्जर था उसे मुरैना से लाया जा रहा है। यह ब्यौहारी थाने में पदस्थ है। उसे निलंबित कर दिया गया है। वैधानिक कार्रवाई शहडोल लाने के बाद की जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें