आगर-मालवा। सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारी पेंशनर महासंघ की जिला इकाई द्वारा 16 अप्रैल को धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन संयुक्त कलेक्टर वर्षा भूरिया को दिया गया।

ज्ञापन में वेतन आयोग की अनुशंसा अनुसार सातवां वेतनमान 1 जनवरी 2016 से पूर्व सेवानिवृत्त हुए लोकसेवकों को देने, केन्द्र सरकार के सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारी के समान प्रदेश के पेंशनरों को चिकित्सा भत्ता देने की मांग की गई। ज्ञापन देने के पूर्व गांधी उपवन में सुबह 11 से 4 बजे तक धरना दिया। महासंघ के जिलाध्यक्ष अशोक गोयल, पेंशनर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राधारमण पंडया एवं दुर्गाशंकर पाठक, सत्यप्रकाश क्षौत्रीय, ,राधाकिशन बिलोनिया, सीएल गुप्ता, रामविलास जोशी, हाजी अनीस मोहम्मद, सूरजमल मालवीय, गंगाराम रांगोठ, मोहनलाल शर्मा सहित पेंशनर उपस्थित थे।

16एजीआर 18- आगर कलेक्टोरेट में ज्ञापन देते पेंशनर संघ के पदाधिकारी।

दुष्कर्म की घटनाओं पर विरोध प्रदर्शन आज

आगर-मालवा। जिला महिला कांग्रेस के तत्वावधान में देश के उन्नाव व कठुआ में हुई दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन का आयोजन 17 अप्रैल को किया जाएगा। जिलाध्यक्ष रोजमेरी डण्डेल ने बताया कि प्रशासन से कैंडल मार्च की अनुमति नही मिली। ऐसे में छावनी झण्डा चौक पर सायं 6 बजे महिला कांग्रेस व अन्य कांग्रेसजन एकत्र होकर कैंडल जलाकर विरोध प्रदर्शन करेगें।