फ्लायर के नीचे लगाएं---

- सुरक्षा के लिए सात स्थानों पर जांच

शाजापुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

देवास लोकसभा क्षेत्र के लिए दो दिन में एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ है। बुधवार को नामांकन दाखिल होने की संभावना है। 25 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी एवं 26 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी अपने नामांकन दाखिल करेंगे। ऐसे में भाजपाई व कांग्रेसी नामांकन रैली व सभा की तैयारियों में जुटे हैं।

नामांकन दाखिल कि ए जाने की प्रक्रिया सोमवार से प्रारंभ हुई, जो 29 अप्रैल तक चलेगी। 27 एवं 28 अप्रैल को नामांकन पत्र नहीं लिए जाएंगे। ऐसे में अब उम्मीदवारों के लिए चार दिन 24, 25, 26 एवं 29 अप्रैल ही बचे हैं। इस अवधि में उन्हें नामांकन पत्र दाखिल करने होंगे। मंगलवार को कलेक्टर श्रीकांत बनोठ एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी यूएस मरावी कलेक्टर न्यायालय में रहे, पर कि सी ने नामांकन दाखिल नहीं कि या।

पुलिस की तगड़ी सुरक्षा

इधर, दूसरे दिन भी पुलिस की तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। विभागीय कर्मचारियों को उनके परिचय पत्र देखने के बाद ही प्रवेश दिया गया। पुलिस चौकी, कलेक्टोरेट परिसर के दोनों मुख्य गेट, कलेक्टोरेट बिल्डिंग के दोनों गेट, कलेक्टर कक्ष के पूर्व दो जगह सुरक्षा के लिए पुलिस जवान तैनात रहे। दोपहर तीन बजे तक कि सी को आने-जाने नहीं दिया गया। मंगलवार को एक अभ्यर्थी ने आकर एक आवेदन जरूर लिया।