बाइक चुराते रंगेहाथ पकड़ा

शुजालपुर। फ्रीगंज क्षेत्र में बाइक चुराने की फिराक में आए दो बदमाशों रंगेहाथ पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर में एक दुकान के सामने खड़ी बाइक को चुराने के चक्कर में आए दो बदमाश लोगों के हत्थे चढ़ गए। इस दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा वहीं दूसरा साथी पकड़ में आ गया। गुस्साए लोगों ने पकड़ाए बदमाश की पिटाई कर दी। बदमाश से पल्सर मोटरसाइकिल मिली, वह भी चोरी की बताई जाती है। बदमाश इसी पर बैठकर आए थे। पकड़ाए बाइक चोर का नाम घनश्याम निवासी माधोपुर देवड़ा बताया जा रहा है।पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले को जांच में लिया।

चने लेकर आए ट्रैक्टर में आग लगी

मंडी प्रांगण में नीलामी के पहले मची अफरा-तफरी

शुजालपुर। शहर स्थित कृषि उपज मंडी प्रांगण क्रमांक-तीन में उस समय अफराळ-तफरी मच गई जब चने बेचने आए ट्रैक्टर में आग लग गई। जलते ट्रैक्टर को लोगों ने उसे ट्रॉली से अलग किया। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक के पैर झुलस गए।

मंगलवार को सीहोर जिले के जमुनिया तालाब निवासी नरेंद्र कुमार पिता शिवप्रसाद कृृषि मंडी में ट्रैक्टर ट्रॉली में चने भरकर बेचने लाया था। जब ट्रैक्टर मंडी समिति प्रांगण क्रमांक तीन में घोष विक्रय के लिए खड़ा था तब अचानक ट्रैक्टर में वायरिंग जलने के कारण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। किसान व आस पास खड़े अन्य किसानों ने सूझबूझ का परिचय दिखाते हुए ट्रैक्टर को तत्काल ट्रॉली से अलग किया और जलते हुए ट्रैक्टर को प्रांगण में ही एक तरफ कोने में ले जाकर खड़ा कर दिया। इस दौरान दमकल और डायल-100 भी मौके पर पहुंच गई तथा मंडी में मौजूद लोगों ने आगजनी पर काबू पाने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिली और आग से परा ट्रैक्टर जल गया।