Naidunia
    Sunday, April 22, 2018
    PreviousNext

    युवती को आखों से किए इशारे, विरोध किया तो चाकू दिखाकर भागे

    Published: Thu, 15 Mar 2018 04:13 AM (IST) | Updated: Thu, 15 Mar 2018 04:13 AM (IST)
    By: Editorial Team

    भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    एमपी नगर प्रेस काम्पलेक्स स्थित विशाल मेगा मार्ट के सामने एक युवती के साथ दो मनचलों ने छेड़खानी कर दी। युवती आफिस का खत्म कर एक ठेले पर बिरयानी खाने पहुंची थी। इससे पहले उसके साथी पहुंच पाते, उसके साथ घटना हो गई। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

    जानकारी के मुताबिक मूलतः इटारसी की रहने वाली 22 वर्षीय युवती शिवाजी नगर में रहती है। वह प्रेस काम्प्लेक्स स्थित एक निजी संस्थान में काम करती है। मंगलवार रात 8 बजे युवती बिरयानी खाने के लिए विशाल मेगा मार्ट के सामने स्थित एक ठेले पर पहुंची थी। तभी पास खड़े आरिफ और शादाब नाम के युवकों ने उसको आंखों से इशारे कर छेड़खानी की । युवती ने मोबाइल पर यह बात अपने साथियों को बता दी। थोड़ी ही देर बाद उसकी मदद के लिए उसके दोस्त पहुंचे। उन्होंने घटना का विरोध किया तो उनमें से एक आरोपी ने पास खड़े नींबू के ठेले से चाकू उठाकर उनको धमकाने शुरू कर दिया। मौका पाकर आरोपित भाग निकले। इस दौरान उसका दूसरा साथी भी गायब हो गया।

    घटना की जानकारी लगते ही डायल-100 मौके पर पहुंच गई। घटना की जानकारी लगने के बाद वह अलर्ट कर दिया। पुलिस ने आरोपी आरिफ को अपनी हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी लगने के सीएसपी और एसपी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले में दूसरे आरोपी की तलाश में लगी है।

    और जानें :  # tfUh Ctdu
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें