उज्जैन, नईदुनिया प्रतिनिधि। संत कबीर नगर, बसंत विहार कॉलोनी, महाशक्ति नगर व महानंदा नगर में एक दर्जन कारों के कांच फोड़ने वाले 8 बदमाशों को मंगलवार को नानाखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिन क्षेत्रों में बदमाशों ने उत्पात मचाया था वहां पुलिस ने बदमाशों का जुलूस निकाला। बदमाशों ने अपने फेसबुक स्टेटस में धमकाने वाले मैसेज लिखे थे, ये तलवार से केक काटते थे। सभी दुर्लभ कश्यप व हेमंत बोखला की गैंग के सदस्य है।

पुलिस के अनुसार सभी बदमाश दुर्लभ कश्यप व हेमंत बोखला की गैंग के सदस्य है। गैंग के किसी बदमाश का जन्मदिन होने पर चौराहे पर बीच में गाड़ियां खड़ी कर उस पर केक रखकर तलवार से काटते थे। विरोध करने वाले लोगों के साथ मारपीट करते थे। गैंग में 20 से 25 सदस्य होने के कारण लोग इनके खिलाफ शिकायत नहीं करते थे। पुलिस ने सभी 8 बदमाशों का उन क्षेत्रों में जुलूस निकाला जहां पर उन्होंने उत्पात मचाया था। इसके अलावा उनके घरों के आसपास भी जुलूस निकालते हुए ले गए। बुधवार को सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दूसरी और बदमाशों ने सोमवार रात को फिर सुभाष नगर, स्नेह नगर व विवेकानंद कॉलोनी में घरों के बाहर खड़ी 8 कारों के कांच फोड़ दिए। नीलगंगा पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। टीआई सतनाम ने बताया कि 4 जनवरी की रात को एक दर्जन बदमाशों ने संत कबीर नगर, महानंदा नगर, महाशक्ति नगर, बसंत विहार में घरों के बाहर खड़ी कारों पर पत्थर फेंककर कांच फोड़ दिए थे।

बसंत विहार में रहने वाले बैंक मैनेजर जयंत पिता डीएल पकंज ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनका सिर फोड़ दिया था। बदमाश एक बाइक छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर तथा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे 8 बदमाशों गोलू पिता रामप्रसाद ठाकुर, ओम पिता कैलाश चौहान, गोलू केवट उर्फ रोहित पिता नानूराम तीनों निवासी मोती नगर, सुमित पिता राजू ठाकुर निवासी बागपुरा, रोहित पिता भैरवसिंह चौहान निवासी शांति नगर, जतिन पिता गोकुल मालवीय निवासी आनंद नगर, अजय पिता जगदीश वाडिया निवासी हाथीपुरा, अजय पिता नागूजी बारोड निवासी आंनद नगर को गिरफ्तार किया।