Naidunia
    Thursday, April 26, 2018
    PreviousNext

    पत्थर पटककर महिला की हत्या

    Published: Wed, 18 Apr 2018 01:16 AM (IST) | Updated: Wed, 18 Apr 2018 01:16 AM (IST)
    By: Editorial Team

    उमरिया, बिरसिंहपुर पाली। नईदुनिया प्रतिनिधि

    पाली थाना अंतर्गत घुनघुटी के ग्राम बिजौरा में एक 46 वर्षीय महिला की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। ये घटना सोमवार की रात किसी समय घटी। लाश मंगलवार की सुबह महिला के पति ने ही सबसे पहले देखी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का मुआयना किया और पंचनामा बनाने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    रातभर रही गायब

    घटना के बारे में जानकारी देते हुए पाली पुलिस ने नईदुनिया को बताया कि मृतक महिला का नाम सीमा दुबे है जो शिवकुमार दुबे की पत्नी थी। सीमा दुबे रात को किसी शादी समारोह में गई थी और लौटकर वापस नहीं आई। पुलिस ने शिवकुमार के बयान के अनुसार बताया कि सीमा शाम को शिवकुमार की दुकान पर गई थी और वही ंपर उसने अपने पति को बताया था कि वह गांव में एक शादी समारोह में जाएगी।

    पति दुकान में सोया था

    रात को जब शिवकुमार दुकान बंद करके घर गया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी लौटकर नहीं आई थी। शिवकुमार अपने बड़े बेटे लाला के साथ दुकान पर लौट आया और वहीं सो गया। शिवकुमार ने पुलिस को बताया है कि वह रात को दुकान में ही सोता है। उसने ये सोचकर पत्नी की तलाश नहीं की कि वह तो शादी में गई है और रात को लौट आएगी।

    सुबह मिली लाश

    सुबह शिवकुमार पांच बजे घर गया तब भी उसकी पत्नी उसे घर पर नहीं मिली। शिवकुमार शौच के लिए घर से निकला तो एक पीपल के पेड़ के नीचे उसे अपनी पत्नी की लाश पड़ी मिली। उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई प्रारंभ कर दी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है।

    सिर पर पटका गया था पत्थर

    पुलिस ने बताया कि महिला के सिर पर एक बड़ा पत्थर पटका गया था जिससे उसकी मौत हुई है। आसपास कुछ घसीटने के निशान भी पाए गए हैं जिससे ऐसा लगता है कि लाश को घसीटने की कोशिश की गई। पास में ही महिला की चप्पलें भी पड़ी हुई थीं। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है महिला के साथ रात में क्या हुआ।

    और जानें :  # Umariya news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें