फाइल 11 पेज 13 के लिए

कलेक्टर ने 3 अपराधियों को किया जिला बदर

होशंगाबाद। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी अविनाश लवानिया ने मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम 1980 के तहत जिले के 3 आदतन अपराधियों को एक वर्ष के लिए होशंगाबाद जिले की सीमा से एवं समीपवर्ती जिलों की सीमाओं से निष्कासन कार्रवाई किए जाने के आदेश जारी किए है। कलेक्टर ने आदतन अपराधी बाबई के ग्राम बीकोर के ब्राजेश राजपूत पिता नारायण सिंह राजपूत, बालागंज के जित्तू उर्फ जितेन्द्र उर्फ अजय पिता महेश कुचबंदिया और पचमढ़ी के पप्पी उर्फ डीके उर्फ दशरथ पिता हुकुमचंद झा को जिला बदर करने का आदेश जारी किया है।

0000000000000

ग्राम पंचायत भिलाड़िया की सरपंच को पद से पृथक करने का आदेश जारी

होशंगाबाद। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं अपर कलेक्टर (विकास) पीसी शर्मा ने मप्र ग्राम स्वराज अधिनियिम की धारा 40 के अंतर्गत ग्राम पंचायत भिलाड़िया जनपद पंचायत सोहागपुर की सरपंच सविता पटेल को पद से पृथक करने का आदेश जारी किया है। उक्त आदेश मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सोहागपुर के प्रतिवेदन के आधार पर पारित किया गया है। सरपंच श्रीमती पटेल द्वारा ग्राम पंचायत के विकास कार्यों में अनियमितता एवं कर्तव्यों के निर्वहन के प्रति उपेक्षा करने तथा अपने रिश्तेदारों को लाभ देने का उल्लेख उक्त प्रतिवेदन में किया गया है।

00000000

होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र के 14 व्यक्तियों को मिली सहायता

होशंगाबाद। नरसिंहपुर-होशंगाबाद सांसद राव उदय प्रताप सिंह की अनुशंसा पर सांसद स्वेच्छानुदान निधि से होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र के 14 व्यक्तियों को 70 हजार रूपए की आर्थिक सहायता देने की प्रशासकीय स्वीकृति के आदेश कलेक्टर अविनाश लवानिया द्वारा जारी किए गए हैं। जारी आदेशानुसार होशंगाबाद के विकास परते एवं जगदीश बिलोरे, देहरी की दुर्गा मालवीय, जुझारपुर की शोभा सरियाम एवं मालाखेडी की वंदना रजक को शिक्षा हेतु 5-5 हजार रूपए की सहायता राशि स्वीकृत की गई है। इटारसी के सतीष नागले, संजय कुमार यादव, आरती परसाई एवं विवेक परसाई, होशंगाबाद के हेमंत सिंह राजपूत, सादपुरा केसला के रामकिशन वामने, पांजराकलॉ के उदय राम बारवे तथा ग्राम रायपुर के अभिषेक पुरी गोस्वामी एवं रोहित कुमार चौरे को 5-5 हजार रूपए की राशि इलाज हेतु स्वीकृत की गई है।