Naidunia
    Wednesday, April 25, 2018
    PreviousNext

    सामूहिक विवाह सम्मेलन 18 अपै्रल को

    Published: Thu, 15 Mar 2018 04:08 AM (IST) | Updated: Thu, 15 Mar 2018 04:08 AM (IST)
    By: Editorial Team

    पिपरिया (निप्र)। नीलकंठ महोदव मंदिर समिति द्वारा सामूहिक आदर्श विवाह सम्मेलन का आयोजन 18 अपै्रल को आरएनए स्कूल प्रांगण में आयोजित होगा। समिति के अनिल कोरी ने बताया कि कार्यक्रम में लगभग 51 जोड़े शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। सामूहिक विवाह सम्मेलन में इस वर्ष मोटर साइकल, गोदरेज अलमारी, कलर टीव्ही, कूलर एवं ड्रेसिंग टेबिल भी दिए जाएंगे। यह सभी दान लकी ड्रा द्वारा दिए जाएंगे। इसके अलावा गरीबी रेखा में आने वाले जोड़ों को मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ दिलाया जाएगा।

    00000000

    फोटो फे्रमिंग दुकान के टप में लगी आग

    फोटो-14होश14

    कैप्शन। आग लगने से टप में रखी सामग्री जलकर खाक।

    पिपरिया (निप्र)। पचमढ़ी रोड स्थित शासकीय अस्पताल के सामने रखे एक फोटो फे्रमिंग के टप में बीती रात आग लग गई। जिससे टप में रखी फोटो फ्रेंमिंग सामग्री जलकर राख हो गई। वार्डवासियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग को काबू में नहीं पाया जा सका। कुछ देर बाद नपा की दमकल मौके पर पहुंची तब कहीं आग पर काबू पाया जा सका। टप मालिक हेमराज मंडेला ने बताया कि उसने हाल ही में टप में एक लाख रूपए का लोन लेकर फोटो फ्रेमिंग की सामग्री भरी थी जो जलकर खाक हो गई।

    0000000000

    सुंदरकांड पाठ और कवि सम्मेलन 18 को

    पिपरिया (निप्र)। प्रतिपदा और गुडी पडवा 18 मार्च से प्रारंभ हो रहा है। इसी दिन चैत्र नवरात्र का प्रारंभ भी होगा। पचमढ़ी रोड स्थित सिद्ध विनायक गार्डन में दोपहर 1 बजे से 108 सुंदरकांड पाठ का आयोजन प्रारंभ होकर शाम तक जारी रहेगा। रात्रि 8 बजे से अखिल भारतीय कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत्त शिक्षक व्हीएनएस चौहान करेंगे।

    000000000000

    हिन्दू जागरण मंच ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

    पिपरिया (निप्र)। बीते दिनों भोपाल में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके विरोध में नगर के हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों व सदस्यों ने बुधवार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी को सौंपकर आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। साथ ही ज्ञापन में कहा कि जब राजधानी में ही महिलाएं सुरक्षित न हो तो प्रदेश के अन्य स्थानों पर क्या हाल होंगे। कई नगरों में तो लव जेहाद जैसे मामले भी बढ़ रहे हैं। ऐसी घटनाओं को रोकने हेतु कड़े कदम उठाने की मांग ज्ञापन में कही गई है। ज्ञापन सौंपने वालों में नवनीत महाराज, राहुल ठाकुर, ब्रजेश भार्गव, दिव्यांश साहू, संजय गुर्जर, पुनीत यादव, विजय दुबे आदि थे।

    और जानें :  # VUtR˜ 14 vus 15 fuU
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें