पुलआउट पेज 1 सेकंड लीड

- बंटी नगर के एक अन्य मकान में टूटे ताले, जेवरात नहीं ले जा पाए चोर

फोटो 2

विदिशा। नीलेश कुशवाह के घर से जेवरात और नगदी ले उड़े चोर।

विदिशा। नवदुनिया प्रतिनिधि

शहर में हो रही लगातार चोरियों से रहवासियों में नाराजगी बढ़ने लगी है। सिविल लाइन थाना अंतर्गत बुधवार-गुरुवार की रात फिर बंटी नगर में दो सूने आवासों पर बदमाशों ने धावा बोलकर करीब दो लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिए हैं। सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। बाद में सिविल लाइन थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

बंटी नगर गली नंबर दो निवासी नीलेश कुशवाह ने बताया कि वह मकान में ताला डालकर बुधवार को परिवार सहित अपने भाई े के यहां आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने के लिए ग्राम बिलराई गए हुए थे। गुरुवार की सुबह पड़ोसी ने फोन करके ताला टूटने की सूचना दी। उन्होंने मौके पर आकर देखा तो सभी कक्षों के ताले टूटे पड़े थे। बदमाशों ने चार ताले तोड़कर करीब दो लाख रुपए ज्वेलरी और नगदी पर हाथ साफ किया है। उन्होंने बताया कि 5 तौला सोने के जेवर, 700 ग्राम चांदी सहित 60 हजार रुपए नगद चोरी हुए हैं। इसके अलावा इसी मोहल्ले में महेश भावसार के सूने आवास के ताले तोड़कर चोर सैकड़ों रुपयों का माल ले उड़े। उन्होंने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाजापुर गए थे। गुरुवार की सुबह उन्हें पड़ोसी ने फोन पर चोरी होने की सूचना दी। उन्होंने शाम को घर आकर देखा तो बहुत ज्यादा चोरी नहीं हुई थी। उन्होंने बताया कि एक जोड़ी पायजेब और बिछूडी ही चोरी हुए हैं।

चोरी होने से बच गए जेवरात

भावसार ने ईश्वर का धन्यवाद करते हुए बताया कि चोरों ने पूरा घर, पेटियां, अलमारियां खंगाली। लेकिन जहां उनकी ज्वेलरी रखी थी वहां तक उनका हाथ नहीं पहुंचा। जिससे बड़ी चोरी होने से बच गई है। उन्होंने बताया कि यह भगवान का ही चमत्कार है। जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस डाग स्कवाड को लेकर घटना स्थल पहुंची। जहां से डाग वैशाली बिहार कालोनी की बाउंड्री तक पहुंचा। जिससे आशंका जताई जा रही है कि चोर बाउंड्री फांदकर भागे होंगे।