Naidunia
    Monday, April 23, 2018
    PreviousNext

    फेसबुक पर की दोस्ती, पटवारी की परीक्षा देने आई तो होटल में की ज्यादती

    Published: Thu, 15 Mar 2018 04:11 AM (IST) | Updated: Thu, 15 Mar 2018 10:47 AM (IST)
    By: Editorial Team
    misdeed 2018315 104749 15 03 2018

    भोपाल। फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद उसने युवती से फोन पर बातचीत करना शुरू कर दिया। युवती जब पटवारी की परीक्षा देने आई तो पीछा करते हुए भोपाल आ गया। इसके बाद होटल में उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। युवती के गर्भवती होने पर परिजनों को घटना का पता चला। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है।

    अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक छिंदवाड़ा के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली एक 33 वर्षीय युवती की फेसबुक पर उसके क्षेत्र में रहने वाले आशीष पंवार नाम के युवक से दोस्ती हो गई थी। इसके बाद वे अक्सर फोन पर भी बात करने लगे। 22 दिसंबर को वह पटवारी की परीक्षा देने भोपाल आई थी। इस बात की जानकारी पहले से लग जाने पर आशीष भी किसी बहाने से भोपाल आ गया था।

    रेलवे स्टेशन पर वह युवती को मिला तब युवती की तबीयत कुछ खराब हो रही थी। आराम करने का भरोसा दिलाते हुए आशीष उसे प्रभात चौराहे के पास स्थित होटल सिल्वर इन में ले आया। आशीष ने होटल के कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती अपने घर चली गई। पिछले दिनों तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर ने उसके गर्भवती होने की जानकारी दी। परिजनों ने पूछताछ की तब युवती ने घटना के बारे में बताया। युवती की शिकायत पर छिंदवाड़ा पुलिस ने आशीष के खिलाफ जीरो पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर केस डायरी अशोका गार्डन थाने भेज दी। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में छिंदवाड़ा जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें