भोपाल । भोपाल में मॉडल को बंधक बनाने वाले युवक का पुलिस ने जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान महिलाओं ने आरोपी की जमकर पिटाई की। इधर कोर्ट ने आरोपी रोहित को 1 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

गौरतलब है शुक्रवार को सिरफिरे आशिक रोहित सिंह ने मॉडल विभा श्रीवास्तव को उसी के फ्लैट में बंधक बना लिया था। करीब 15 घंटे तक बंधक बनाए रखने के बाद भोपाल पुलिस बमुश्किल विभा को सकुशल रिहा करा सकी।

इधर आज पुलिस ने रोहित का जुलूस निकाला। रोहित को मिसरोद थाने से घटना स्थल तक पैदल ले जाया गया। फिर विभा के जिस फ्लैट में रोहित ने दिनभर हंगामा किया था उसी अपार्टमेंट के नीचे तक पुलिस रोहित को पैदल ले गई। यहां अपार्टमेंट के नीचे ही महिलाओं ने रोहित की जमकर पिटाई लगाई। शुक्रवार को रोहित केे कारण ये पूरा इलाका घंटों दहशत में रहा था।

एक दिन की रिमांड पर

पुलिस ने घटनास्थल से शाम को रोहित को कोर्ट में पेश किया। यहां से कोर्ट ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने के निर्देश दिए। पुलिस उससे आगे की पूछताछ करेगी।

रोहित का बयान

इधर जब पुलिस विभा के फ्लैट से कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी तब रोहित ने मी़डिया से बात की। पूरे घटनाक्रम पर अब वो अफसोस जता रहा है। उसने माना कि उसने विभा के साथ गलत व्यवहार किया। उसने ये भी कहा कि वो अब जीना नहीं चाहता। उसने कहा कि पूरे घटनाक्रम में विभा को काफी परेशानी हुई जिसका उसे पछतावा हैैै। उसने कहा कि विभा जो चाहती है वही होना चाहिए। वो बोला कि उसे फांसी दी जानी चाहिए।