Naidunia
    Monday, December 18, 2017
    PreviousNext

    सुसाइड नोट में लिखा 'तुम मुझे ना समझ सके तो क्या हुआ'

    Published: Fri, 08 Dec 2017 03:45 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 03:33 PM (IST)
    By: Editorial Team
    sucide note 2017128 153325 08 12 2017

    सिवनी। तालाब में उतरा रहे शव की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दो दिन से लापता युवक के परिजनों को मौके पर बुलवाया तो परिजनों ने युवक की पहचान कर ली। गुरुवार सुबह कोतवाली अंतर्गत दलसागर तालाब में युवक का शव उतराते हुए मिला था।

    मृतक की पहचान घाटकोहका थाना कुरई निवासी श्रीपाल पिता जंगलू उइके (24) की गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि श्रीपाल कोतवाली अंतर्गत भैरोगंज स्टेडियम के पीछे स्थित कॉलोनी में किराए का मकान लेकर बीएस सेंकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था।

    उसके साथ कमरे में रहने वाले युवक ने 5 दिसंबर की देर रात तक श्रीपाल के कमरे में ना आने पर परिजनों को मामले की सूचना मोबाइल के जरिए दी थी। 6 दिसंबर को जब परिजन श्रीपाल के कमरे में पहुंचे तो उसके साथी ने उन्हें बताया कि श्रीपाल के देर रात तक ना आने पर जब उसने नंबर तलाश शुरु किया तो श्रीपाल के मिले पर्स को खोला तो पाया कि उसमें चिठ्ठी रखी है जिसे पढ़ने पर उसमें लिखा मिला कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं।

    मेरे मां बाप खुश रहें साथ ही किसी की तरफ इशारा करते हुए बात लिखी थी कि 'तुम मुझे समझ ना सके तो क्या हुआ' अनहोनी की आशंका पर परिजन श्रीपाल के साथी को लेकर कोतवाली पहुंचे और मामले की सूचना दी। 7 सितंबर की सुबह श्रीपाल का शव तालाब में उतराता मिला। कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई पूरी कर जांच में मामला ले लिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें