मुंबई। शिवाजी पार्क पुलिस ने एक कूरियर बॉय को गिरफ्तार किया है जिसने शुक्रवार सुबह दादर में अपने फ्लैट के दरवाजे पर दो बहनों पर कथित रूप से हमला किया था। आरोपी की पहचान 27 वर्षीय इब्राहिम शेख के रूप में हुई है।

शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे दादर पश्चिम में गुरुकृपा भवन में शेख नाम का कूरियर बॉय पार्सल पहुंचाने गया था। शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, 'पार्सल डिलीवर करते समय सुजीता पेडनेकर ने उससे मराठी में पूछा कि क्या उनके पास पेन है। शेख ने कहा कि उसे मराठी समझ में नहीं आती है और हिंदी में उन्होंने जो कहा है उसे दोहराना है। सुजाता ने कहा कि 'महाराष्ट्र में रहने के बावजूद मराठी नहीं समझते' तब शेख ने उससे कहा कि वह केवल डिलीवरी करने आया है और वह जो कहे उसकी हर बात सुनने की उसे जरूरत नहीं है।

सुजाता के मुताबिक, 'उसके बाद उसने मेरे सिर पर घूंसा मारा और मुझे गालियां देने लगा। जब मेरी बहन विनीता आवाज सुनकर दौड़कर आई तो उसने उसके चेहरे पर पेन से हमला कर दिया। हम मदद के लिए चिल्लाने लगे और आसपास के लोग आए और उन्होंने उस डिलीवरी बॉय को पकड़ा। हम उसे शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन ले गए।'

जांच के दौरान, शेख ने पुलिस को बताया कि उसने मराठी में बात नहीं कि तो पहले महिलाओं ने उसे मारा जिसकी वजह से बहस बढ़ी। पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 323, 324, 354, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है।