नागपुर। नागपुर शहर के अंबाझरी पुलिस स्टेशन के पास फुटाला झील में दो प्रेमियों के शव मिले। इस घटना का बुधवार को सुबह लगभग 9.30 बजे सामने खुलासा हुआ। मृतकों की पहचान 23 साल के चेतन मेत्रे और 18 साल की भारती के रूप में हुई। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है।

बुधवार की सुबह कथित प्रेमियों का शव फुटाला झील में तैरता हुआ पाया गया। उसके तुरंत बाद, स्थानीयों ने पुलिस को सूचना दी और टीम मौके पर पहुंची। शवों को झील से बाहर निकाला गया और हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। यह बताया गया कि दोनों ने एक दूसरे का हाथ बांध रखा था और मंगलवार को झील में छलांग लगा दी। पुलिस ने चेतन और भारती के माता-पिता को सूचना दी और उन्होंने मौके पर पहुंचकर उनकी पहचान की।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, चेतन ग्रेजुएट था और भारती 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। पिछले दो साल से दोनों रिलेशिनशिप में थे और दोनों ने शादी का फैसला किया था। चेतन के माता-पिता को इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं थी लेकिन भारती के माता-पिता ने इसका विरोध किया था। उन्होंने भारती को चेतन से रिश्ता तोड़ने के लिए दबाव भी डाला था।

शवों के साथ झील में मोबाइल फोन भी मिला जिसका सिम कार्ड गायब था। हालांकि पुलिस टीम को चेतन के मोबाइल फोन के आईएमईआई नंबर की मदद से उसके बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने फिर मृतकों का पता ढूंढा और परिवारवालों को जानकारी दी।