42 साल का एक व्यक्ति जिसने उसे पकड़ने के लिए पुलिस को चुनौती दी थी, आखिरकार महीनों के पीछा करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बांद्रा पुलिस के मुताबिक, आरोपी जावेद शेख 28 साल की महिला को अलग-अलग नंबरों से कॉल करता रहा और उनसे अश्लील बात करता रहा। इसी तरह का मामला खार पुलिस स्टेशन में एक महिला को परेशान करने के लिए भी दर्ज किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, 8 मार्च को पीड़िता ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि उसे एक शख्स का फोन आ रहा है जो अलग-अलग नंबर से कॉल कर रहा है। मामले की जांच करते समय, पुलिस ने उसके द्वारा दिए गए नंबर के बारे में पूरी जानकारी हासिल की और पाया कि इसी तरह का मामला खार पोप स्टेशन पर भी दर्ज किया गया था।

आरोपी ने जांच अधिकारी को कॉल किया और उसे पकड़ने के लिए चुनौती दी। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'वह इतना शातिर था कि वह जब भी कॉल करता, वह अपनी जगह बदल लेगा क्योंकि उसे पता था कि अधिकारी उसकी लोकेशन ट्रेस कर रहा होगा।'

पुलिस ने कहा कि वह पीड़ितों को कॉल करने के लिए अलग-अलग नंबर यूज करता था और फिर सिम कार्ड बदल लेता था। अधिकारी ने कहा कि कई बार ऐसा हुआ जब टीम आरोपियों को दबोचने के करीब थी लेकिन वह मौके से भाग जाता था।

रविवार की रात, बांद्रा पुलिस को शेख के ठिकाने के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद एक टीम को रवाना किया गया और उसे मुंब्रा में गिरफ्तार कर लिया गया।

पेशे से चौकीदार शेख ने कहा कि उन्हें ऑनलाइन साइट्स पर महिलाओं के नंबर मिले। उसने कबूला कि उसे इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का अच्छा ज्ञान है और कहा कि उन्हें ऑनलाइन साइट्स और डेटिंग ऐप्स से सबसे अधिक फोन नंबर मिले।