मुंबई। अपने दोस्त के यहां से घर आ रहे 24 साल के युवक की डोंबिविली के नाले पर में मंगलवार रात डूबने से मौत हो गई।

मृतक के भाई ने कल्याण-डोबिंविली म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड, ठाणे डिसास्टर रेस्पॉन्स फोर्स और स्थानीय मछुआरों की टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशान चलाया। मगर अब मृतक युवा की लाश नहीं मिल पाई है।

सूत्रों की मानें तो मंगलवार शाम को हर्षद जिमकल नाम का युवा अपनी ट्यूशन क्लास के बाद दोस्त के घर गया था। वहां से लौटते वक्त, वो डोंबिविली के नाले पर पेशाब करने के लिए रूका, अचानक उसका पैर फिसल गया और वो सीधे नाले में गिर गया।

हर्षद के भाई भरत ने कहा कि, उसे किसी ने भी नाले में गिरते नहीं देखा। मगर जैसे ही उसने मदद के लिए आवाज लगाई तो एक स्थानीय रहवासी ने मुझे बुलाया। इसके बाद मैंने हर्षद को फोन किया, कई बार मोबाइल की घंटी तो बजी। उसके बाद फोन बंद हो गया। इसके बाद मैं मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों से बात की तो मुझे पता चला कि वो डूब गया है। हम अब तक उसे नहीं ढूंढ पाए हैं। मेरे माता-पिता को अभी तक इस घटना के बारे में नहीं पता है।

कल्याण-डोंबिविली के म्यूनिसिपल कमिश्नर गोविंद बोडके ने कहा कि, फायर ब्रिगेड की टीम मंगलवार रात को ही मौके पर पहुंच गई थी। डिसास्टर रिस्पॉन्स टीम के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया। हम नाले के आसपास लाइट लगा रहे हैं, ताकि रेस्क्यू ऑपरेशन के काम में मदद मिले।