नई दिल्ली। बढ़ता हुए वजन हर किसी को परेशान करता है, खासतौर पर लड़कियों को। मगर, क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि कोई लड़की सिर्फ भाग-भागकर ही अपना वजन 100 किलो से 64 किलो तक ला सकती है और वह भी महज तीन महीनों में।

मगर, यह सच है। करीब 100 किलो से अधिक वजन वाली प्रियांशी भरवानी, जहां भी जाती थीं, लोग उन्हें वजन कम करने की बिन मांगी नसीहत दे देते थे। लोगों के ताने से तंग आकर प्रियांशी 'भागने' लगीं। लोगों से नहीं, सड़क पर भागने लगीं।

शुरुआत में प्रियांशी को भी नहीं पता था कि उसकी यह ट्रिक कारगर होगी। मगर, समय बीतने के साथ ही उनका वजन धीरे-धीरे कम होने लगा और वह महज तीन महीनों में ही 100 किलो से अपने वेट को करीब 64 किलो पर ले आईं।

यह भी पढ़ेंः कहीं आपके साथ भी तो नहीं हो रहा ऐसा, यह संकेत है शुगर लेवल बढ़ने का

अब दौड़ना प्रियांशी की दिनचर्या का अहम हिस्सा बन गया है और उनकी काया मॉडल जैसी हो गई है। प्रियांशी ने कहा कि जब उनका वजन कम होना शुरू हुआ, तो वे अपनी फिटनेस के प्रति जागरुक हुईं। अब वह अपना फिटनेस सीक्रेट लोगों के साथ शेयर कर रही हैं।

प्रियांशी का इंस्‍टाग्राम पर अकाउंट हैं। जिस पर वे अपने तस्‍वीरें शेयर करती हैं। इसी अकाउंट पर उन्‍होंने अपनी पुरानी और नई तस्‍वीरों को शेयर कर अपनी काया में हुए बदलाव को लोगों के साथ शेयर किया है।