मुंबई। सोशल मीडिया में आज कल कुछ घंटों में ही चीजें वायरल हो जाती हैं। कई लोग मशहूर होने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का काम कर रहे हैं। मगर इस चक्कर में वो लोगों की मुश्किलें भी बढ़ा देते हैं। कम से कम VJ पवन सिंह के मामले में तो ऐसा ही है।

पवन सिंह यू-ट्यूब पर वीडियो बनाकर पोस्ट करता है। ये करने के चक्कर में वो कई बार नियम-कायदों को भी तोड़ने से नहीं हिचकता। ऐसे में मुंबई के इस यू-ट्यूबर के खिलाफ लोग ट्रेन लेट कराने से लेकर कई तरह की शिकायतें पुलिस में दर्ज करा चुके हैं।

एक वीडियो में तो पवन सिंह ट्रैक पर लेटा नजर आता है और चिल्लाता है कि, अंकल ये ट्रेन चढ़ा दो न, डर गए क्या? ये ट्रेन दादर जाएगी न, तो सिद्धिविनायक का प्रसाद ले के आना। वीजे पवन सिंह के वीडियो यू-ट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं। अकेले उस वीडियो को,जिसमें पवन सिंह ट्रैक पर लेटा है, उसे चार लाख व्यूज मिले हैं।

आरपीएफ भी इसकी हरकतों से परेशान है। पवन सिंह मोटरमेन के अलावा मुंबई लोकल के दूसरे कर्मचारियों के साथ शरारत करता है और उसके वीडियो बनाकर YouTube पर पोस्ट कर देता है। कई बार VJ पवन सिंह ट्रैक पर लेट जाता है। ऐसे में मुंबई लोकल के ड्राइवर को ट्रेन रोकनी पड़ती है।

इतना ही नहीं कई बार इस शख्स ने हॉकी स्टिक से भी मुसाफिरों को डराया है। ऐसे में शिकायतें मिलने के बाद अब आरपीएफ इस यू-ट्यूबर के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।