Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    13 साल पहले पति को मारकर बाथरूम में दफनाने वाली गिरफ्तार

    Published: Thu, 07 Dec 2017 08:06 AM (IST) | Updated: Thu, 07 Dec 2017 08:10 AM (IST)
    By: Editorial Team
    murder crime 07 12 2017

    समीउल्ला खान (मिड-डे), मुंबई। तेरह साल पहले एक महिला ने पति की हत्या कर उसके शव को बाथरूम के टैंक में दफना दिया और खुद आराम की जिंदगी जीने लगी। उसे अपने किये पर कोई पछतावा नहीं था, लेकिन गत सोमवार को सेक्स रैकेट में पकड़े जाने के बाद उसकी करतूत सबके सामने आ गई। बुधवार को पुलिस ने आरोपी महिला के घर से उसके पति सहदेव भारती के अवशेष बरामद किए हैं।

    बोइसर पुलिस ने सोमवार को गांधीपड़ा इलाके स्थित एक घर पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने चार महिलाओं को छुड़ाया और फरीदा भारती (43) को एक ग्राहक के साथ गिरफ्तार किया था। फरीदा न सिर्फ सेक्स रैकेट चलाती थी, बल्कि अपने पति सहित कई लोगों की हत्याएं भी की हैं।

    बोइसर थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर किरन कबाड़ी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने पति की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मंजूरी लेकर फरीदा के घर की खोदाई की गई और सहदेव भारती के अवशेष बरामद किए। अवशेष को फोरेंसिक लैब भेजा गया है। आगे की जांच जारी है।

    पुलिस के अनुसार, फरीदा ने बताया कि पति की गहरी नींद में सो रहा था। तभी उसने सिर पर तेज प्रहार किया, जिससे पति की मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को बाथरूम के टैंक में दफना दिया। हालांकि उसने पति को क्यों मारा था, यह अभी पता नहीं चला है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें